scriptसलमान की Bharat ने Box Office पर गाड़े झंडे, तीसरे दिन कर डाली इतने करोड़ की कमाई, किसी ने सपने में भी नहीं सोचा होगा | Bharat Salman Khan Third Day Box Office Collection | Patrika News

सलमान की Bharat ने Box Office पर गाड़े झंडे, तीसरे दिन कर डाली इतने करोड़ की कमाई, किसी ने सपने में भी नहीं सोचा होगा

locationमुंबईPublished: Jun 08, 2019 10:38:15 am

Submitted by:

Amit Singh

Bharat ने फर्स्ट डे बॉक्स ऑफिस ( Bharat First Day Box Office ) पर 42.30 करोड़ रुपए कमाए।

bharat box office

bharat box office

5 जून 2019 यानी की ईद के मौके पर Salman Khan की फिल्म Bharat ने दस्तक दी। फिल्म को उम्मीद के मुताबिक बंपर ओपनिंग मिली। Bharat ने फर्स्ट डे बॉक्स ऑफिस ( Bharat First Day Box Office ) पर 42.30 करोड़ रुपए कमाए। यह ‘दबंग खान’ के कॅरियर की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग है। वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 31 करोड़ की कमाई करते हुए 73.30 रुपए कमा डाले।

https://twitter.com/hashtag/Bharat?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

वहीं अब तीसरे दिन के Box Office Collection के आंकड़ें भी सामने आ चुके हैं। बताया जा रहा है कि इस ब्लॉकबस्टर फिल्म ने तीसरे दिन यानी की शुक्रवार को 22.20 करोड़ रुपए की कमाई की। इस लिहाज से अब Bharat का कुल Box Office Collection 95.50 करोड़ के पास पहुंच चुका है।

 

https://twitter.com/hashtag/Bharat?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
bharat-salman-khan-third-day-box-office-collection

बता दें, फिल्म को क्रिटिक्स से लेकर दर्शकों ने अच्छा रिस्पांस दिया है। मूवी में Salman Khan ने अलग-अलग समय अवधि के किरदार निभाए हैं जिसमें वह जवान व्यक्ति से लेकर बुजुर्ग व्यक्ति के रोल में दिखे। वहीं Kaitrina Kaif और Sunil Grover की एक्टिंग को लोगों ने पसंद किया है। देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले दिनों में यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल करती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो