scriptकपिल शर्मा शो से भारती सिंह को हटाने की हो रही मांग, जानिए क्या है पूरा मामला | Bharti singh to be fired kapil sharma show Religious mockery controver | Patrika News

कपिल शर्मा शो से भारती सिंह को हटाने की हो रही मांग, जानिए क्या है पूरा मामला

locationनई दिल्लीPublished: Jan 04, 2020 05:41:46 pm

Submitted by:

Neha Gupta

कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) से भारती सिंह को हटाने की मांग
पेटिशन को 7,167 से ज्यादा मिले हस्ताक्षकर
विरोध कर रहे हैं हज़ारों लोग

kapil-sharma-bharti-singh.jpg

Bharti Singh

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन, डायरेक्टर फराह खान और कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) पर दो दिन पहले पंजाब पुलिस द्वारा धार्मिक भावनाओं को आहत करने का केस दर्ज किया था। हालांकि अब रवीना टंडन औऱ फराह खान ने माफी भी मांगी। लेकिन भारती सिंह खतरे में पड़ गई हैं। उन्हें कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) से बाहर करने की एक याचिका सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है। क्रिस्चियन फ्रंट के प्रेजिडेंट सोनू जफर ने ये शिकायत दर्ज करवाई है। उन्होंने भारती पर क्रिस्चियन लोगों की धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया है।

https://twitter.com/TandonRaveena/status/1210176333566885892?ref_src=twsrc%5Etfw

बता दें कि फराह खान (Farah Khan) के शो बैक बेंचर के इस एपिसोड की फुटेज भी जमा करवाई गई है। इस शिकायत में कहा गया है कि फराह, रवीना और भारती ने मिलकर अपने शो पर Hallelujah शब्द का मजाक उड़ाया है। अब एक और पेटिशन वायरल हो रही है जो Change.Org द्वारा की गई है। जिसमें भारती (Bharti Singh) को द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) से निकालने की मांग की जा रही है। यहां तक कि इस पेटिशन में अब तक 7,167 से ज्यादा लोग हस्ताक्षकर कर चुके हैं।

पेटिशन में लिखा गया है- पूरी दुनिया दिसंबर में क्रिसमस मना रही थी, जब तीन बॉलीवुड एक्टर्स ने Hallelujah (प्रभु की स्मृति करना या खुशी जताना) शब्द का बैक बेंचर नाम के शो पर मजाक उड़ाया। मैं आपसे आग्रह करता हूं कि आप इस पेटिशन को साइन करें जिससे धर्म का मजाक बंद हो। इससे पहले फराह खान और रवीना टंडन किसी को आहत ना करने की बात कह कर माफी मांग चुकी हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो