scriptखुशखबरी! Nimrit Kaur Ahluwalia ने दी गुड न्यूज, खुशी से झूम उठेंगे फैंस | bigg boss fame Nimrit Kaur ahluwalia shared good news actress confirms her bollywood debut | Patrika News
बॉलीवुड

खुशखबरी! Nimrit Kaur Ahluwalia ने दी गुड न्यूज, खुशी से झूम उठेंगे फैंस

Nimrit Kaur Ahluwalia Good News: निमृत कौर अहलूवालिया ने एक गुड न्यूज शेयर की है, जिसे सुनने के बाद उनके फैंस खुश हो जाएंगे। इसके लिए एक्ट्रेस ने 6 साल का इंतजार किया है। आइए इसके बारे में जानते हैं।

मुंबईMay 23, 2024 / 06:41 pm

Gausiya Bano

nimrit kaur ahluwalia good news

निमृत कौर अहलूवालिया

Nimrit Kaur Ahluwalia Good News: बिग बॉस 16 फेम निमृत कौर अहलूवालिया के फैंस के लिए एक खुशखबरी है, जिसे खुद एक्ट्रेस ने शेयर किया है। निमृत अब बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। वह बड़े पर्दे पर एक ड्रामा थ्रिलर फिल्म में दिखाई देंगी। फिल्म अभी प्री-प्रोडक्शन स्टेज में है और इसका नाम तय नहीं हुआ है। इस फिल्म को अजय जी राय और एलन मैकएलेक्स की प्रोडक्शन कंपनी जेएआर पिक्चर्स प्रोड्यूस करेगी। बता दें कि जेएआर पिक्चर्स ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’, ‘निल बटे सन्नाटा’, ‘किला’, ‘लायर्स डाइस’ जैसी फिल्में बना चुकी है।

निमृत कौर 6 साल से बॉलीवुड डेब्यू का कर रही हैं इंतजार

निमृत कौर ने मीडिया से बात करते हुए बताया, “बिग बॉस 16 की जर्नी के बाद मैं इस नई शुरुआत के लिए बहुत खुश हूं। बॉलीवुड में डेब्यू का इंतजार मैंने पिछले 6 सालों से किया है। “

यह भी पढ़ें

29 की Nimrit Kaur Ahluwalia की हॉटनेस देख दीवाने हुए फैंस, कहा- कोई तो रोक लो

कब से शुरू होगी फिल्म की शूटिंग?

निमृत ने आगे बताया कि फिलहाल वह ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 14’ को लेकर बिजी हैं। रोहित शेट्टी के इस शो में अपने शेड्यूल के बाद निमृत सितंबर में अपनी पहली फिल्म की शूटिंग शूरू करेंगीं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / खुशखबरी! Nimrit Kaur Ahluwalia ने दी गुड न्यूज, खुशी से झूम उठेंगे फैंस

ट्रेंडिंग वीडियो