बिहार के वकील ने कॉमेडियन कपिल शर्मा के खिलाफ दर्ज कराया केस, 4 मई को होगी पहली सुनवाई

By: Shweta Dhobhal
| Published: 21 Apr 2020, 11:12 AM IST
बिहार के वकील ने कॉमेडियन कपिल शर्मा के खिलाफ दर्ज कराया केस, 4 मई को होगी पहली सुनवाई
कपिल शर्मा पर दर्ज हुआ केस

  • कॉमेडियन कपिल शर्मा ( Kapil Sharma) के खिलाफ बिहार में दर्ज हुआ केस
  • कपिल पर देवी-देवाताओं के मज़ाक उड़ाने का लगा आरोप

नई दिल्ली। छोटे पर्दे और बड़े पर्दे के मोस्ट फेवरेट फेस कॉमेडियन कपिल शर्मा ( Kapil Sharma ) के ऊपर एक मुसीबत आन पड़ी है। जानकारी के अनुसार कपिल शर्मा के खिलाफ मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी सीजेएम मुकेश कुमार के कोर्ट में सोमवार को केस दर्ज कराया गया है। बताया जा रहा है कि 'ये केस कालीबाड़ी में रहने वाले एक निवासी ने कराया है। जिसका नाम संजीव कुमार बताया जा रहा है। पेशे से संजय वकील हैं। कपिल के खिलाफ दर्ज शिकायत में उनके ऊपर 'स्वर्ग व नरक के द्वार' क्रार्यक्रम में देवी-देवाताओं के ऊपर कई बातें कई हैं। जो सुनने में काफी आपत्तिजनक लगी हैं।

new_kapil.jpg

केस दर्ज करते हुए संजीव कुमार ने कहा है कि 'एक निजी टीवी चैनल पर चल रहे कपिल शर्मा शो के तहत 28 मार्च को स्वर्ग और नरक का द्वार के 126 वें एपिसोड का प्रसारण किया गया। इसमें देवी-देवताओ का मज़ाक उड़ाया गया।' उन्होंने कपिल पर आरोप लगाते हुए कहा है कि 'कपिल ने धार्मिक भावनाओं को जानबूझ कर आहत पहुंचाया है।' पूरे मामले को देखते हुए 4 मई की तारीख को रखा गया है।

बता दें कपिल शर्मा का भी वाद-विवादों से काफी गहरा रिश्ता है। जितना कपिल अपनी कॉमेडी की वजह से सुर्खियों में रहते हैं। उतना ही वो अपनी झगड़ो की वजह से भी चर्चा में रहते है। 2018 में कपिल की उनकी एक्स मैनेजर प्रीति सिमोन,नीति सिमोन और जर्नलिस्ट विक्की लालवानी के खिलाफ एख आपत्तिजनक ट्वीट कर दिया था। जिसकी वजह से उन्हें मानहानि के रूप में 28 लाख रुपए का जुर्माना भरना पड़ा था। फलाइट में सुनील ग्रवोर ( Sunil Grover ) संग हुई लड़ाई भी काफी समय तक चर्चा में रही थी।