scriptBipasha Basu का हॉट लुक आया सामने, सेक्सी फिगर में दिखा गजब का अंदाज | Bipasha Basu's hot look came viral photos | Patrika News

Bipasha Basu का हॉट लुक आया सामने, सेक्सी फिगर में दिखा गजब का अंदाज

locationनई दिल्लीPublished: Jul 08, 2020 01:29:16 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

· बिपाशा बसु (Bipasha Basu )के स्टाइल ने खींचा सबका ध्यान
· फोटो में ऐब्स दिखाती नजर आईं एक्ट्रेस

bipasha basu throwback video viral

bipasha basu throwback video viral

नई दिल्ली। बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasha Basu) शादी के बाद से लाइमलाइट की दुनिया से काफी दूर हो चुकी है लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनके (Bipasha Basu hot video)फोटो और वीडियो अक्सर सोशल मीडीया पर वायरल होते रहते है। एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग के साथ-साथ फिटनेस को लेकर भी जमकर सुर्खियों बटोरी है। अभी हाल में एक्ट्रेस(bipasha basu throwback video viral) ने एक पुराना वीडियो शेयर किया है जिसमें उनका (bipasha basu video viral)बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है। वायरल हो रहे वीडयो में बिपाशा बसु ने फिटनेस की तस्वीर शेयर की है जिसमें वो अपने एब्स दिखाते नजर आ रही है।

बिपाशा बसु (Bipasha Basu photoes) की यह तस्वीर फैंस को भी काफी पसंद आ रही है। उनकी इस हॉट तस्वीर को देख उनके पति करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) ने भी कमेंट कर दिल की बात शेयर की है। उन्होंने भी एक्ट्रेस की तस्वीर पर इमोजी का साइन देकर अपने प्यार का इजहार किया है। फोटो में बिपाशा बसु

(bipasha basu bold look) का बोल्ड लुक और उनका स्टाइल हर किसी को काफी पसंद आया। इससे पहले बिपाशा बसु ने अपनी और पति करण सिंह ग्रोवर की एक फोटो शेयर की थी, जिसने फैंस का खूब ध्यान खींचा था।

बता दें कि लॉकडाउन के दैरान बिपाशा बसु (Bipasha Basu) पति करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) के घर पर ही रहकर समय व्यतीत कर रही है। और सोशल मीडिया के जरिए फैंस को तस्वीरे शेयर कर उनका दिल लूट लेती है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो बिपाशा बसु आखिरी बार फिल्म ‘अलोन’ में नजर आई थीं। इस फिल्म में वह अपने पति करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) के साथ मुख्य भूमिका में दिखाई दी थीं। वहीं, करण सिंह ग्रोवर की बात करें तो एक्टर हाल ही में स्टार प्लस के सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में मिस्टर बजाज की भूमिका में नजर आए थे।

ट्रेंडिंग वीडियो