scriptयह हॉट एक्ट्रेस बॉलीवुड में रही फ्लॉप, अब करती यह यह काम, विजय माल्या से खास कनेक्शन | Birthday special: unknown facts about actress sameera reddy | Patrika News

यह हॉट एक्ट्रेस बॉलीवुड में रही फ्लॉप, अब करती यह यह काम, विजय माल्या से खास कनेक्शन

locationमुंबईPublished: Dec 14, 2018 05:59:03 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

समीरा ने वर्ष 2002 में बॉलीवुड सोहेल खान की फिल्म ‘मैंने दिल तुझको दिया’ से डेब्यू किया था।

sameera reddy

sameera reddy

बॉलीवुड अभिनेत्री समीरा रेड्डी पिछले कुछ समय से फिल्मों में सक्रिय नही हैं। हालांकि बॉलीवुड में वह अपने ग्लैमर और हॉट अदाओं के कारण सुर्खियों में रह चुकी हैं। आज समीरा अपना बर्थर्ड सेलिब्रेट कर रही हैं। समीरा का जन्म 14 दिसंबर को आंध्र प्रदेश में हुआ था। समीरा ने सिर्फ हिंदी फिल्‍मों में ही नहीं बल्कि तमिल, तेलुगू, मलयालम, कन्‍नड़ और बंगाली फिल्‍मों में भी अभिनय किया है। उन्होंने शादी के बाद फिल्मों से दूरी बना ली।

2002 में किया था बॉलीवुड डेब्यू:
समीरा ने वर्ष 2002 में बॉलीवुड सोहेल खान की फिल्म ‘मैंने दिल तुझको दिया’ से डेब्यू किया था। इस फिल्म से उनको कोई खास पहचान नहीं मिली। उन्हें पहचान मिली वर्ष 2004 में आई फिल्म ‘मुसाफिर’ से। यह फिल्म सुपरहिट हुई। इसके बाद समीरा ने ‘नो एंट्री’, ‘टैक्सी नंबर 9211’ जैसी बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया। इसके बावजूद वह इंडस्ट्री में कोई खास जगह नहीं बना पाई। बाद में उन्होंने शादी कर ली और फिल्मों से दूरी बना ली।

यह हॉट एक्ट्रेस बॉलीवुड में रही फ्लॉप, अब करती यह यह काम, विजय माल्या से खास कनेक्शन

अभी कर रही है यह काम:
समीरा रेड्डी फिल्मों से दूरी बनाने के बाद समाज सेवा के क्षेत्र में सक्रीय हो गईं। वह क्रयोंस और ड्रीम्स होम्स एनजीओ के साथ मिलकर काम कर रही हैं। यह संस्था बेघर बच्चों को घर और सुरक्षा देने का कार्य करती है। अब वह असल जिंदगी में अपने नेक काम से कई बेघर बच्चों की स्टार बन गई हैं।

यह हॉट एक्ट्रेस बॉलीवुड में रही फ्लॉप, अब करती यह यह काम, विजय माल्या से खास कनेक्शन

विजय माल्या से खास कनेक्शन:
अभिनेत्री समीरा रेड्डी का विजय माल्या के साथ भी खास रिश्ता है। बता दें कि बैंकों से हजारों करोड़ का कर्ज लेकर विदेश भाग गए विजय माल्या अपनी रंगीन मिजाजी और रईसी शौक के कारण जाने जाते हैं। उनके इर्द गिर्द कई खूबसूरत लड़कियों का जमावड़ा लगा रहता था। समीरा का भी उनसे खास कनेक्शन है। विजय माल्या समीरा को अपनी बेटी की तरह मानते थे। समीरा भी उनको अंकल कह कर बुलाती थी। समीरा की शादी में कन्यादान विजय माल्या ने ही किया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो