बर्थडे स्पेशल : ड्रीम गर्ल को पाने के लिए धर्मेंद्र ने दी थी हेमा मालिनी को धमकी, बेले थे इतने पापड़

By: Soma Roy
| Updated: 08 Dec 2019, 09:10 AM IST
बर्थडे स्पेशल : ड्रीम गर्ल को पाने के लिए धर्मेंद्र ने दी थी हेमा मालिनी को धमकी, बेले थे इतने पापड़

  • Dharmendra's Birthday : बॉलीवुड के वर्सटाइल एक्टर धर्मेंद्र आज अपना 89वां जन्मदिन मना रहे हैं
  • ड्रीम गर्ल को पाने के लिए धमेंद्र ने किया था हेमा का ब्रेन वॉश

नई दिल्ली। ड्रीम गर्ल के नाम से मशहूर गुजरने जमाने की पॉपुलर एक्ट्रेस हेमा मालिनी (Hema Malini) की खूबसूरती के सभी दीवाने हैं। तभी तो उन्हें अपनी लाइफ पार्टनर बनाने के लिए भी हीरों में होड़ लगी थी। संजीव कुमार से लेकर जितेंद्र (Actor Jitendra) तक सब हेमा को पाना चाहते थे। मगर आज वो धर्मेंद्र की बीवी हैं। मगर क्या आपको पता है हेमा को पाने के लिए उन्हें कितने पापड़ बेलने पड़े थे। आज धर्मेंद्र (Dharmendra) के 89वें जन्मदिन के मौके पर हम आपको उनकी लव लाइफ से जुड़े एक दिलचस्प किस्से के बारे में बताएंगे।

40 बार देखी 'दिल्लगी', नौकरी छोड़ बने अभिनेता, दिलीप कुमार ने धर्मेन्द्र को लेकर कही थी ये बड़ी बात

हेमा मालिनी की शादी पहले धमेंद्र से नहीं बल्कि जितेंद्र से होने वाली थी। इसके लिए जितेंद्र ने अपने घरवालों को हेमा की फैमिली से मिलवाया भी था। इस बात की भनक लगते ही धमेंद्र ने हेमा मालिनी को तुरंत फोन लगाया था। उन्होंने जितेंद्र से रिश्ता तुड़वाने के लिए हेमा पर दबाव बनाया था। साथ ही उनको धमकी भरे अंदाज में कहा था कि वो फैसला लेने से पहले एक बार उनके बारे में जरूर सोचें।

dharmendra.jpeg

चूंकि धमेंद्र शादीशुदा थे और उनके बच्चे भी थे ऐसे में हेमा सिंगल जितेंद्र का प्रस्ताव स्वीकार करने में ज्यादा दिलचस्पी ले रही थीं। मगर धमेंद्र के फोन कॉल ने उन्हें सोच में डाल दिया था। ड्रीम गर्ल का बदला रवैया देख जितेंद्र ने तिरुपति बालाजी मंदिर में जल्दी शादी करने का फैसला किया था। इस बात का पता जैसे ही धमेंद्र को लगा तो वो तुरंत ही फ्लाइट पकड़कर हेमा मालिनी के घर चेन्नई जा पहुंचे थे। जहां उन्होंने हेमा को काफी समझाया। जिसके बाद दोनों ने शादी का फैसला लिया था।

dharmendra birthday Dharmendra Hema Malini
Show More