scriptसैफ अली की ‘Tandav’ के विरोध में उतरे कपिल मिश्रा, लोगों से की यह अपील | BJP Leader Kapil Mishra appeals to ban Web Series Tandav | Patrika News
बॉलीवुड

सैफ अली की ‘Tandav’ के विरोध में उतरे कपिल मिश्रा, लोगों से की यह अपील

सैफ अली खान ( Saif Ali Khan ) स्टारर ‘तांडव’ ( Tandav ) का सोशल मीडिया पर विरोध
सीरीज में दिखाए कुछ सीन व डायलॉग पर आपत्ति
राजनेता कपिल मिश्रा ( Kapil Mishra ) भी उतरे विरोध में

Jan 16, 2021 / 10:17 pm

पवन राणा

सैफ अली की 'Tandav' के विरोध में उतरे कपिल मिश्रा, लोगों से की यह अपील

सैफ अली की ‘Tandav’ के विरोध में उतरे कपिल मिश्रा, लोगों से की यह अपील

मुंबई। सैफ अली खान ( Saif Ali Khan ) स्टारर वेब शो ‘तांडव’ ( Tandav ) को लेकर कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर बायकॉट और बैन की मुहिम चला रखी है। इनका आरोप है कि इस शो में भगवान राम और शिव का न केवल मजाक उड़ाया गया है बल्कि आपत्तिजनक शब्द प्रयोग में लिए गए हैं। अब इस विरोध में बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ( Kapil Mishra ) भी शामिल हो गए हैं।

अनिल कपूर ने खोला पुराना राज, कहा-बुरा वक्त पीछे रह गया, मुझे ये बताने में कोई हिचक नहीं

‘तांडव’ पर बैन लगाने की अपील

उन्होंने सोशल मीडिया साइट ट्वीटर पर पोस्ट शेयर कर लिखा है,’ Tandav वेब सीरीज दलितों का अपमान करने वाली, हिन्दू मुस्लिम हिंसा भड़काने की कोशिश, धार्मिक प्रतीकों के अपमान करने की कोशिश है।’ उन्होंने लोगों से सूचना प्रसारण मंत्रालय को ईमेल कर ‘तांडव’ पर बैन लगाने की अपील करने की बात कही हैै।

https://twitter.com/PrakashJavdekar?ref_src=twsrc%5Etfw

आईएमबीडी रेटिंग 1 देने की अपील

कपिल की अपील के बाद अली अब्बास जफर की वेब सीरीज ‘तांडव’ का बायकॉट करने का ट्रेंड सोशल मीडिया पर और तेज हो गया है। इस सीरीज में एक्टर जीशान अयूब पर फिल्माए एक नाटक में उन्हें शिव जैसा बताया गया है। शिव बने जीशान के डायलॉग्स पर लोगों ने आपत्ति जताई है। लोगों का आरोप है कि इसमें फिल्मकार ने ‘हमें चाहिए आजादी’ श्लोगन को अपने तरीके से जस्टिफाई किया है। सोशल मीडिया पर कई लोगों ने ‘तांडव’ को आईएमबीडी पर 1 रेटिंग देने की अपील की है।

कंटेंट पर सेंसर लगाने की मांग

इसके साथ ही वेब सीरीज कंटेंट पर सेंसर लगाने की मांग भी की गई है। कई यूजर्स ने ऐसे कंटेंट पर रोक लगाने की राय भी दी है। बिग बॉस विजेता सिद्धार्थ शुक्ला ने ‘तांडव’ के 3 एपिसोड देख लेने के बारे में ट्वीट किया है। लोग उनसे भी ऐसा नहीं करने की अपील कर रहे हैं।

एक्ट्रेस वेदिता ने अमरीका में की शादी, पत्नी के रूप में पहले दिन ये भारतीय परम्परा निभाते ही खूब रोईं

इसे संयोग कहें या कुछ और, पर सैफ अली खान की यह तीसरी फिल्म है जिसे लेकर इस तरह का विवाद हुआ है। पहले अजय देवगन की ‘तान्हाजी’ में अपने रोल को सही नहीं दिखाए जाने और फिर प्रभास की ‘आदिपुरुष’ में रावण के सीताहरण को जस्टिफाई करने के चलते वे विवादों में पड़ चुके हैं। ‘आदिपुरुष’ में रावण से संबंधित बयान के लिए सैफ माफी भी मांग चुके हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / सैफ अली की ‘Tandav’ के विरोध में उतरे कपिल मिश्रा, लोगों से की यह अपील

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो