script‘एनिमल’ के बाद एक बार फिर विलेन बनने को तैयार बॉबी देओल, जानिए किससे होगी टक्कर | Bobby Deol ready to become a villain once again after movie Animal | Patrika News
बॉलीवुड

‘एनिमल’ के बाद एक बार फिर विलेन बनने को तैयार बॉबी देओल, जानिए किससे होगी टक्कर

एनिमल के बाद एक बार फिर बॉबी देओल इंडस्ट्री में छा गए हैं। संदीप रेड्डी वांगा की मूवी ने बॉबी देओल के करियर को बदलकर रख दिया है। इस समय एक्टर के पास लगातार कई प्रोजेक्ट्स हैं।

मुंबईMay 16, 2024 / 11:39 am

Prateek Pandey

'एनिमल' के बाद एक बार फिर विलेन बनने को तैयार बॉबी देओल, जानिए किससे होगी टक्कर

Bobby Deol

बॉबी देओल का हाल ही में साउथ की कंगुआ से नया लुक सामने आया था। अब वो एक और नयी फिल्म से जुड़ सकते हैं। इसी के साथ वो एक बार फिर विलेन के रोल में दिखाई दे सकते हैं।

नेगेटिव रोल से चहेते बने बॉबी

बॉबी देओल को नेगेटिव किरदारों में इस बीच खूब पसंद किया जा रहा है। सीरीज आश्रम में निराला बाबा के रोल में तारीफ बटोरने के बाद एनिमल में उन्हें नेगेटिव रोल में देखा गया था। अब खबर मिल रही है कि फिल्म मेकर प्रियदर्शन अपनी एक थ्रिलर मूवी के लिए सैफ अली खान के साथ बातचीत कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि इस मूवी के लिए बॉबी से भी संपर्क किया गया है। इसकी शूटिंग जुलाई से आरंभ होनी है। फिल्म में सैफ अली खान नेत्रहीन शख्स की भूमिका में होंगे।
यह भी पढ़ें

कॉमेडी शो पर रो पड़े Bobby Deol, वीडियो में देखें आंखों से झलकता एक्टर का दर्द

सैफ के साथ काम को लेकर एक्साइटेड हैं बॉबी

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बॉबी ने कुछ टाइम पहले इसे सुना था और उन्होंने फिल्म करने में इंट्रेस्ट दिखाया है। उनके कैरेक्टर के इर्द-गिर्द कहानी में ढेरों ट्विस्ट हैं। बताया जा रहा है कि बॉबी इस बात को लेकर एक्साइटेड हैं कि मूवी में उनका सामना सैफ से होगा।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / ‘एनिमल’ के बाद एक बार फिर विलेन बनने को तैयार बॉबी देओल, जानिए किससे होगी टक्कर

ट्रेंडिंग वीडियो