scriptधर्मेंद्र के बेटे Bobby Deol हैं बॉलीवुड के सबसे अमीर विलेन, इन फिल्मों में भी खूंखार बन छापेंगे नोट | Bobby Deol Upcoming Movies As Villain Aashram 4 Kanguva | Patrika News
बॉलीवुड

धर्मेंद्र के बेटे Bobby Deol हैं बॉलीवुड के सबसे अमीर विलेन, इन फिल्मों में भी खूंखार बन छापेंगे नोट

Bobby Deol: बॉलीवुड स्टार बॉबी देओल ने फिल्म ‘एनिमल’ में खूंखार विलेन अबरार का रोल प्ले किया था। फिल्म ही नहीं बॉबी के इस किरदार को भी लोगों ने खूब पसंद किया। अपनी आने-वाली फिल्मों में वो फिर से विलेन का रोल कर करोड़ों रुपये छापने वाले हैं।

मुंबईMar 28, 2024 / 06:59 pm

Jaiprakash Gupta

Bobby Deol

बॉलीवुड स्टार बॉबी देओल

Bobby Deol: बॉलीवुड स्टार बॉबी देओल ने फिल्म ‘एनिमल’ में खूंखार विलेन अबरार का रोल प्ले किया था। फिल्म ही नहीं बॉबी के इस किरदार को भी लोगों ने खूब पसंद किया। अपनी आने-वाली फिल्मों में वो फिर से विलेन का रोल कर करोड़ों रुपये छापने वाले हैं।
bobby.png
बॉलीवुड के ही-मैन कहलाने वाले वेटरन एक्टर धर्मेंद्र के बेटे बॉबी देओल की पॉपुलैरिटी हाल के समय में काफी बढ़ी है। उन्होंने ‘आश्रम’ से लेकर ‘एनिमल’ तक कई फिल्मों-सीरीज में दमदार अभिनय किया है। इनकी कुल संपत्ति लगभग 67 करोड़ रुपये है। वो इस वक्त बॉलीवुड के सबसे अमीर विलेन का रोल निभाने वाले एक्टर हैं।
आने वाले दिनों में वो कई फिल्म और वेब सीरीज में विलेन (Villain) बनने वाले हैं, चलिए जानते हैं लॉर्ड बॉबी यानी बॉबी देओल के अपकमिंग प्रोजेक्टस के बारे में…

यह भी पढ़ें

Lok Sabha Election 2024: गोविंदा ने मिलाए BJP गठबंधन वाली इस पार्टी से हाथ, जानें किस सीट से लड़ेंगे चुनाव


वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स में भी बॉबी देओल की एंट्री हो गई है। वो इस मूवी में एक्ट्रेस आलिया भट्ट के खिलाफ नेगेटिव रोल निभाते दिखेंगे। बॉबी इस मूवी की शूटिंग इस साल अगस्त में शुरू कर सकते हैं।

साउथ इंडियन स्टार सूर्या के साथ ये बॉबी देओल की पहली मूवी होगी। इसमें वो खूंखार विलेन के रोल में दिखेंगे। इसे इसी साल रिलीज किया जाएगा।
यह भी पढ़ें
जैकी श्रॉफ होते आधी ‘अंधेरी’ के मालिक, इस आदत के कारण टूटा सपना, आज भी है मलाल


aashram_4.jpg

साउथ इंडियन स्टार पवन कल्याण के इस अपकमिंग प्रोजेक्ट में भी बॉबी देओल हैं। इस तेलगु फिल्म में बॉबी औरंगजेब का किरदार निभाते दिख सकते हैं।
यह भी पढ़ें

टूट सकती है कियारा आणवाणी की शादी! सिद्धार्थ मल्होत्रा पर है इस एक्ट्रेस की नजर, बोली- ‘वो मेरी…’




बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख के बेटे आर्यन खान की डेब्यू मूवी भी साइन कर रखी है बॉबी देओल ने। कॉफी विद करण शो में इस बात का खुलासा हुआ था। वो इसमें भी नेगेटिव रोल में हैं।
bobby_deol.jpg
बॉबी देओल की इस वेब सीरीज से ही उन्हें कमबैक काफी मदद की। इसमें बाबा निराला का रोल निभाते हैं लॉर्ड बॉबी। आश्रम के सीजन 4 में भी वो अपने इस किरदार को आगे बढ़ाते दिखेंगे। ‘आश्रम-4’ जल्द ही रिलीज होगी।
bobby_deol_shared_a_picture_with_dharmendra_brother_sunny_and_sister_esha_deol_also_reacted.jpg

Home / Entertainment / Bollywood / धर्मेंद्र के बेटे Bobby Deol हैं बॉलीवुड के सबसे अमीर विलेन, इन फिल्मों में भी खूंखार बन छापेंगे नोट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो