scriptटूट सकती है कियारा आडवाणी की शादी! सिद्धार्थ मल्होत्रा पर है इस एक्ट्रेस की नजर, बोली- ‘वो मेरी…’ | Yodha Actress Rashi Khanna And Sidharth Sidharth Malhotra Relation | Patrika News
बॉलीवुड

टूट सकती है कियारा आडवाणी की शादी! सिद्धार्थ मल्होत्रा पर है इस एक्ट्रेस की नजर, बोली- ‘वो मेरी…’

Yodha Star Sidharth Malhotra: बॉलीवुड स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी को दो साल भी नहीं हुए हैं और अब उनकी शादी को किसी एक्ट्रेस की नजर लग गई है। उसने कहा है कि उनका रिश्ता दोस्ती से बढ़कर है।

मुंबईMar 28, 2024 / 12:04 pm

Jaiprakash Gupta

Sidharth Malhotra Kiara And Advani

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी

Sidharth Malhotra बॉलीवुड स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी को दो साल भी नहीं हुए हैं और अब उनकी शादी को किसी एक्ट्रेस की नजर लग गई है। उसने कहा है कि उनका रिश्ता दोस्ती से बढ़कर है।
बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने पिछले साल ही शादी की है। कुछ समय पहले ही दोनों ने अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाई थी, लेकिन अब इस शादी को नजर लगती दिख रही है। इन दोनों के बीच एक एक्ट्रेस आ गई है।
यह भी पढ़ें

Lok Sabha Election 2024: गोविंदा ने मिलाए BJP गठबंधन वाली इस पार्टी से हाथ, जानें किस सीट से लड़ेंगे चुनाव

kiara.jpg
ये एक्ट्रेस सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ लंबे समय से है। हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘योद्धा’ (Yodha) में भी दोनों साथ दिखाई दिए थे। इस एक्ट्रेस का नाम है राशी खन्ना। योद्धा में दोनों की कैमिस्ट्री कमाल की दिखी। इसे देख लोगों को शक भी होने लगा, कि कुछ तो गड़बड़ है।
यह भी पढ़ें
Amitabh Bachchan ने की रिजेक्ट, शाहरुख ने की साइन, मूवी आते ही हो गई फ्लॉप

अब एक्ट्रेस ने बता दिया कि वो दोनों दोस्त से बढ़कर हैं। राशी खन्ना (Raashii Khanna) ने एक इंटरव्यू में कहा-’हम सिर्फ अच्छे दोस्त नहीं हैं। जब हम दोनों मिले थे तभी मुझे लगा था कि ये मेरे टाइप का है। सिद्धार्थ को भी लगता था कि मैं उनके जैसी ही हूं क्योंकि हम दोनों अंतर्मुखी हैं। हम दोनों हमेशा ही एक दूसरे के स्पेस में घुसपैठ करने की कोशिश नहीं की।’
यह भी पढ़ें

धर्मेंद्र के बेटे Bobby Deol हैं बॉलीवुड के सबसे अमीर विलेन, इन फिल्मों में भी खूंखार बन छापेंगे नोट

yodha.jpg
‘योद्धा’ में उनकी कैमिस्ट्री को लेकर राशी खन्ना ने कहा कि उन्हें पता था उनकी जोड़ी जमेगी लेकिन लोगों को ये इतनी पसंद आएगी ये पता नहीं था। राशी कुछ ज्यादा ही सिद्धार्थ और अपनी जोड़ी की तारीफ करती दिखी। कहीं ये कियारा आडवाणी के लिए खतरे की घंटी तो नहीं?

Home / Entertainment / Bollywood / टूट सकती है कियारा आडवाणी की शादी! सिद्धार्थ मल्होत्रा पर है इस एक्ट्रेस की नजर, बोली- ‘वो मेरी…’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो