scriptदिल्ली हिंसा: बॉलीवुड के इस एक्टर ने ट्वीट कर कहा- रोजगार नही हथियार मिल रहा है | bollywood actor Ajaz Khan tweet on Delhi Violence | Patrika News

दिल्ली हिंसा: बॉलीवुड के इस एक्टर ने ट्वीट कर कहा- रोजगार नही हथियार मिल रहा है

locationनई दिल्लीPublished: Feb 26, 2020 02:06:09 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

दिल्ली में विरोध प्रदर्शन इतना हिंसक (Delhi Violence) रूप ले चुका था कि अबतक इसमें 20-21 लोगों की मौत हो चुकी है

5c72b966-7953-4e98-82fd-82753958e6f9.jpeg
नई दिल्ली: दिल्ली में नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) को लेकर भारी विरोध प्रदर्शन देखने को मिल रहा है। हालांकि देर रात के बाद से हालात काबू में हैं। लेकिन दो-तीन दिन के अंदर जगह- जगह आगजनी और तोड़फोड़ की गई। CAA को लेकर दो गुट बट चुके हैं। एक जो इसके समर्थन में हैं तो दूसरे वो जो इसके विरोध में। ऐसे में दोनों गुटों के बीच झड़प हुई। राजधानी के अलग-अलग इलाकों में आगजनी, पथराव और फायरिंग की घटनाएं सामने आईं। ऐसे में इस पर राजनीतिक जगत से लेकर बॉलीवुड कलाकारों ने भी अपनी बात सोशल मीडिया के जरिए कही। अब एक्टर एजाज खान का ट्वीट वायरल हो रहा है।
https://twitter.com/AjazkhanActor/status/1232364041340735488?ref_src=twsrc%5Etfw
अपने ट्वीट में एजाज खान (Ajaz Khan) ने दिल्ली (Delhi Clash) में भड़की इस हिंसा को लेकर नेताओं पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने लिखा, “भारत के नेताओं के बच्चे विदेशों में शिक्षा हासिल कर रहे है, दूसरों के बच्चों के हाथों में पत्थर, हथियार थमा इंसानियत का कत्ल करवाकर लाशों पर राजनीति कर रहे है। ध्यान रहे नेता जी से रोजगार नही हथियार मिल रहा है। लोग टूट जाते हैं एक घर बनाने में, तुम तरस नही खाते बस्तियां जलाने में?” एजाज खान का ये ट्वीट अब खूब सुर्खियां बटोर रहा है। आपको बता दें कि इससे पहले दिल्ली हिंसा पर अनुराग कश्यप, अनुभव सिन्हा, स्वरा भास्कर, ऋचा चड्ढा, हंसल मेहता सहित कई कलाकारों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।
आपको बता दें कि दिल्ली में विरोध प्रदर्शन इतना हिंसक (Delhi Violence) रूप ले चुका था कि अबतक इसमें 20-21 लोगों की मौत हो चुकी है, जिसमें एक पुलिसकर्मी भी शामिल है। वहीं कई लोग घायल हैं। गोकलपुरी टायर मार्केट की 20 दुकानें जलकर राख हो गईं। वहीं सोमवार को उपद्रवियों ने भजनपुरा इलाके में एक पेट्रोल पंप को आग के हवाले कर दिया और कई गाड़ियों में आगजनी की। उत्तर पूर्वी दिल्ली के कम से कम 10 जगहों पर हिंसा को देखते हुए धारा 144 लगाई गई है। हालांकि अब हालात पहले से बेहतर हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो