बॉलीवुड में ड्रग के इस्तेमाल पर निर्देशक विक्रम भट्ट का बड़ा खुलासा, बोलें-'पार्टियों में मेहमान खुद से चुनते हैं'

By: Shweta Dhobhal
| Published: 18 Sep 2020, 12:39 PM IST
बॉलीवुड में ड्रग के इस्तेमाल पर निर्देशक विक्रम भट्ट का बड़ा खुलासा, बोलें-'पार्टियों में मेहमान खुद से चुनते हैं'
Bollywood Drug Use Filmmaker Vikram Bhatt Big Reveal

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के ड्रग बयान के बाद से बॉलीवुड सवालों के घेरे में खड़ी हो चुकी है। इस समय बॉलीवुड दो भागों में बंट चुका है। ड्रग मामले को लेकर मशहूर फिल्म निर्माता विक्रम भट्ट ने बड़ा खुलासा किया है। जिसमें उन्होंने इंडस्ट्री में होने वाली पार्टियों में ड्रग के इस्तेमाल को लेकर जिक्र किया है।

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग कनेक्शन मिलने के बाद से पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री पर सवाल उठने लगे हैं। ड्रग कनेक्शन के चलते एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया है। जहां उन्होंने एनसीबी की पूछताछ में एक नहीं बल्कि 25 सेलेब्स के नामों का खुलासा किया है। जिसके बाद से पूरा बॉलीवुड दो भागों में बांट चुका है। कई जानी-मानी हस्तियां सामने आकर इंडस्ट्री में ड्रग्स के इस्तेमाल को लेकर खुलकर बोल रही हैं। इस बीच मशहूर निर्देशक विक्रम भट्ट ने बॉलीवुड में होने वाली पार्टियां और ड्रग्स के इस्तेमाल को लेकर बड़ी बात कही है। जिसके बाद से वह सुर्खियों में बने हुए हैं।

हिंदी सिनेमा के मशहूर फिल्म निर्माता विक्रम भट्ट ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बॉलीवुड में ड्रग्स मामले को लेकर खुलकर बात की। विक्रम का कहना है कि 'यह कहना बिल्कुल ही गलत होगा कि बॉलीवुड में ड्रग्स का इस्तेमाल नहीं किया जाता। क्योंकि अगर पूरी दुनिया में ड्रग का इस्तेमाल किया जा रहा है कि तो इस इंडस्ट्री में भी किया जाता है।' इंटरव्यू के दौरान विक्रम ने बॉलीवुड की बड़ी पार्टियों का भी जिक्र किया। जिसके बारें में उन्होंने कहा कि 'वह किसी पार्टी में नहीं जाते हैं। खासकर उन पार्टियों में तो वह बिल्कुल नहीं जाते हैं जहां ड्रग का सेवन किया जाता है।

निर्देशक ने आगे बताया कि 'एक बार उन्हें किसी ने बताया था कि इन पार्टियों में ड्रग्स को अलग-अलग ट्रे में अलग-अलग मेहमानों को दिया जाता है। वहां कोई किसी के साथ जबरदस्ती नहीं करता है। पार्टी में शामिल हुआ मेहमान खुद अपनी पसंद से ड्रग को चुनता है।' उन्होंने बताया कि 'वह कभी भी ऐसी पार्टी का हिस्सा नहीं बने हैं।' उन्होंने यह भी कहा कि 'यदि पूरी दुनिया में ड्रग का इस्तेमाल हो रहा तो इंडस्ट्री में भी होता है। उन्होंने जब ध्रूमपान और शराब को छोड़ दिया था। तो उन्होंने पार्टियों में शामिल होना भी छोड़ दिया।' बता दें विक्रम भट्ट के इस खुलासे की हर ओर चर्चा हो रही है।