scriptगणतंत्र दिवस के दिन बॉक्स ऑफिस पर छाई ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’, कमा डाले इतने करोड़ रुपए | Bollywood Film Street Dancer 3D Box office collection | Patrika News

गणतंत्र दिवस के दिन बॉक्स ऑफिस पर छाई ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’, कमा डाले इतने करोड़ रुपए

locationनई दिल्लीPublished: Jan 28, 2020 02:57:54 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

‘स्ट्रीट डांसर 3डी (Street Dancer 3D)’ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
‘पंगा’ (Panga) को छोड़ आगे निकली ‘स्ट्रीट डांसर 3डी (Street Dancer 3D)’

street dancer box office collection

street dancer box office collection

नई दिल्ली। बीते शुक्रवार दो फिल्में रिलीज़ हुई जिसमें एक थी ‘स्ट्रीट डांसर 3डी (Street Dancer 3D) और कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म ‘पंगा’ (Panga)। दोनों ही फिल्मों में बॉक्स ऑफिस पर वरुम धवन की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3 डी जमकर धमाल मचा रही है। गणतंत्र दिवस के मौके पर फिल्म के ऊपर पैसो की बारिश हो गई। छुट्टी होने के कारण ‘स्ट्रीट डांसर 3डी (Street Dancer 3D) के सभी शो फुल थे।

 

panga vs street dancer 3d

कमाई की बात करें तो ‘स्ट्रीट डांसर 3डी (Street Dancer 3D) वरुण धवन (Varun Dhawan), एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और नोरा फतेही की मोस्ट अवेटिड फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी (Street Dancer 3D)’ ने चौथे दिन यानी के सोमवार के दिन 4.25 करोड़ का कलेक्शन किया था। ऐसे में अगर फिल्म की कुल चार दिनों की कमाई की बात करें तो फिल्म ने 43 करोड़ का बिजनेस किया है।

 

Street Dancer 3D

ये फिल्मों दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। फिल्म ने कंगना रनौत की फिल्म की कड़ी टक्कर दी है। फिल्म ने रिलीज़ होते ही बॉक्स ऑफिस पर कब्जा कर लिया था। फिल्म के गाने तो पहले से ही सुपरहिट हैं। वहीं वरूण धवन श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और नोरा फतेही (Nora Fatehi) की एक्टिंग को भी दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो