script Shah Rukh Khan के घर में आई मुसीबत, पत्नी Gauri Khan पर लगा बड़ा आरोप, बुरी तरह मामले में फंसी | bollywood-king-shahrukh-khan-wife-gauri-khan-sent-notice-from-ed-in-re | Patrika News

Shah Rukh Khan के घर में आई मुसीबत, पत्नी Gauri Khan पर लगा बड़ा आरोप, बुरी तरह मामले में फंसी

locationमुंबईPublished: Dec 19, 2023 02:14:29 pm

Submitted by:

Krishna Pandey

Gauri Khan: फिल्म स्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की पत्नी गौरी खान से जल्द ही ईडी पूछताछ कर सकती है। गौरी खान पर लगा है गंभीर आरोप।

shahrukh_khan_gauri_khan.jpg
बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान मुश्किल में पड़ गई हैं...
शाहरुख खान के परिवार की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। पत्नी गौरी गौरी खान लखनऊ स्थित रियल स्टेट कंपनी तुलसियानी ग्रुप के ब्रांड एंबेसडर हैं। गौरी खान से ईडी पूछताछ की तैयारी में है। इस कंपनी के ऊपर निवेशकों और बैंक का तकरीबन 30 करोड रुपए हड़पने का आरोप लगा है। पैसे हड़पने के आरोप के बाद इस कंपनी के जांच के दायरे में अभिनेता शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान भी आ रही हैं।
बढ़ सकती हैं गौरी की मुश्किलें
जानकारी के मुताबिक एनफोर्समेंट डायरेक्टरेट मुख्यालय से गौरी खान को नोटिस देने की अनुमति लेने की तैयारी की जा रही है। अनुमति मिलने के बाद ईडी गौरी खान से पूछताछ करेगी। गौरी से पूछताछ में एनफोर्समेंट डायरेक्टरेट के अधिकारी इस बात का पता लगाएंगे कि तुलसियानी ग्रुप ने गौरी को ब्रांड एंबेसडर बनाने के लिए कितना भुगतान किया है और यह पैसे कैसे उनको दिए गए हैं।
यह भी पढ़ें

पुष्पा फिल्म के एक्टर ने कबूला गुनाह, प्राइवेट वीडियो बनाकर किया टार्चर, तंग आकर एक्ट्रेस ने कर लिया सुसाइड

इसके लिए क्या-क्या अनुबंध हुआ है और इस अनुबंध का कागज भी एनफोर्समेंट डायरेक्टरेट गौरी खान से लेगा। वहीं मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान को ED (प्रर्वतन निदेशालय) ने नोटिस भेज दिया है। गौरी खान को तुलसियानी ग्रुप ने 2015 में अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया था।

ट्रेंडिंग वीडियो