scriptMovies Release in March: ‘बदला’ के अमिताभ से टकराएंगे ‘केसरी’ के अक्षय, जानें इस महीने कौन सी फिल्में होंगी रिलीज | Bollywood Movies Releasing in March 2019 | Patrika News

Movies Release in March: ‘बदला’ के अमिताभ से टकराएंगे ‘केसरी’ के अक्षय, जानें इस महीने कौन सी फिल्में होंगी रिलीज

locationमुंबईPublished: Mar 07, 2019 10:48:44 am

Submitted by:

Riya Jain

आइए देखते हैं आने वाली फिल्मों की लिस्ट…

Bollywood Movies Releasing in March 2019

Bollywood Movies Releasing in March 2019

Bollywood Movies Releasing in March 2019: बॅालीवुड इंडस्ट्री के लिए ये साल बेहद खास है। एक के बाद एक कई शानदार फिल्में इस साल रिलीज हो रही हैं। ‘उरी द सर्जिकल स्ट्राइक’, ‘लुका छुपी’, ‘गली बॅाय’ जैसी हिट फिल्मों ने एक अच्छी शुरुआत की है। अब हम आपको बताने जा रहे हैं की मार्च में किन बड़ी फिल्मों के बीच मुकाबला होने जा रहा है। तो आइए देखते हैं आने वाली फिल्मों की लिस्ट…

badla

बदला (Badla )

बॅालीवुड स्टारAmitabh Bachchan और एक्ट्रेस Taapsee Pannuस्टारर फिल्म ‘Badla’ 8 मार्च को रिलीज हो रही है। इस फिल्म का निर्देशन Sujoy Gosh ने किया है। यह एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है।

 

mere-pyare-prime-minister

मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर (Mere Pyare Prime Minister)

Rakeysh Omprakash Mehra की फिल्म ‘Mere Pyare Prime Minister’ 8 साल के बच्चे की कहानी है। इस फिल्म में Anjali Patil, Makarand Deshpande और Rasika Aagashe लीड किरदार निभा रहे हैं। यह मूवी 15 मार्च को रिलीज होगी।

 

photograph

फोटोग्राफ (Photograph)

बॅालीवुड स्टार्स Nawazuddin Siddiqui और Sanya Malhotra स्टारर फिल्म ‘फोटोग्राफ’ आने वाली 15 मार्च को रिलीज होगी। इस फिल्म का निर्देशन Ritesh Batra ने किया है।

 

kesari

केसरी (Kesari)

अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटिड फिल्म ‘केसरी’ आने वाली 21 मार्च को रिलीज होगी। यह फिल्म सारागढ़ी युद्ध पर आधारित है। मूवी में Parineeti Chopra और Mir Sarwar भी अहम किरदारों में हैं। फिल्म का निर्देशन Anurag Singh ने किया है।

 

mard-ko-dard-nahi-hota

मर्द को दर्द नहीं होता (Mard Ko Dard Nahi Hota)

भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दासानी की डेब्यू फिल्म ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ आने वाली 21 मार्च को रिलीज होगी। फिल्म में अभिमन्यु दासानी के अलावा राधिका मदान, गुलशन देवहिया, महेश मांजरेकर और जिमित त्रिवेदी मुख्य किरदारों में दिखाई देंगे।

 

notebook

नोटबुक (Notebook)

Salman Khan द्वारा प्रोड्यूस की जा रही फिल्म ‘Notebook’, 29 मार्च को रिलीज होगी। इस फिल्म से दिग्गज अदाकारा Pranutan Bahl बॅालीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। प्रनूतन के अलावा फिल्म में एक्टरZaheer Iqbal भी लीड किरदार निभा रहे हैं। फिल्म का निर्देशन Nitin Kakkar ने किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो