scriptबॉलीवुड स्टार्स भी है Tea, Breakfast, Free Food के दीवाने, जानिए आपके फेवरेट स्टार्स के फेवरेट डिश | Bollywood stars are crazy about their special Tea, Breakfast and Food train, know your favorite stars free dish | Patrika News

बॉलीवुड स्टार्स भी है Tea, Breakfast, Free Food के दीवाने, जानिए आपके फेवरेट स्टार्स के फेवरेट डिश

locationनई दिल्लीPublished: Nov 19, 2022 07:12:45 pm

घूमना फिरना, खाना पीना आखिर सबको पसंद है। फिर चाहे आम इंसान हो या फिर कोई सेलिब्रिटी। हर कोई खाने-पीने का शोक रखता है। मॉर्केट में चाईनीज फूड (chinese food), इटैलियन फूड (italian food), नॉर्थ इंडियन फूड (north indian food) और फास्ट फूड (fast food) एक कॉल पर अवेलेवल हैं। लेकिन आज भी ज्यादातर लोग इंडियन फूड (indian food) के दीवाने हैं। फिर चाहे वो ढाबे (dhaba food) का खाना हो या फिर ट्रेन का फ्री (train free food) खाना। बॉलीवुड सेलिब्रिटिज भी हैं बेहद फूडी। (foodie)

food_main.jpg

Foodie Bollywood Celebities

बॉलीवुड सितारे (bollywood cleebrities) हैं काफी फूडी, जिन्हें फिल्मों की वजह से फिट रहना पड़ता है लेकिन फिर भी वह फूड को खूब एंजॉय करते हैं। एंटरनेटमेंट (entertainment) की दुनिया है बॉलीवुड (bollywood) और अगर इसमें आगे बढ़ना है तो सिल्म दिखना बेहद जरूरी है। खाने (food) का हर कोई शौकीन होता है चाहे फिर रवह सेलिब्रिटिज ही क्यूं ना हो। कई स्टार्स तो ऐसे भी है जो फिल्मों में सक्रिय होने के बाद भी अपने पसंदीदा खाने को देखकर अपनी डाइट भूल जाते हैं। तो देर किस बात की चलिए जानते हैं फेवरेट स्टार की फेवरेट डिश के बारे में।
abrahm.jpg
सबसे पहले बात करते है बड़े स्टार के सबसे छोटे बेटे की तो जहन में आता है बॉलीवुड बादशाह यानी की शाहरुख खान (shahrukh khan) के बेटे अबराम खान (abrahum khan) का नाम। हाल ही में गौरी खान (gauri khan) ने अपने एक सोशल मीडिया पोस्ट पर अपने सबसे छोटे बेटे अबराम खान के वजन को लेकर चिंता जताई थी। दरअसल, गौरी का कहना है कि उनका सबसे छोटा बेटा काफी फूडी (foodie) है। वह दिनभर खाने की ट्रेन चलाता रहता है। जैसे कभी बर्गर चाहिए, तो कभी पिज्जा।(food) गौरी को अबराम के बढ़ते वेट की वजह से उसकी चिंता हो रही है।
ananya.jpg
हाल ही में अनन्या पांडे (ananya pandey) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ फोटो शेयर की हैं। जिन्हें देखकर लग रहा है कि वह दिखने में भले ह स्लिम हो लेकिन उनको भी खाने-पीने (foodie) का काफी शोक है। अनन्या पांडे अक्सर अपने सोशल मीडिया पर खाने की फोटो शेयर करती रहती हैं।
tara.jpg
तारा सुतारिया (tara sutaria) को पिज्जा (pizza) लेकर नॉर्थ इंडियन फूड (north indian food) बेहद पसंद है। तारा को हर थोड़ी देर में कुछ खाने के लिए चाहिए होता है फिर चाहे वह चॉकलेट (chocolate) ही क्यूं ना हो। वैसे तारा सुतारिया का फेवरेट है चीज पिज्जा।
janhvi.jpg
जाह्नवी कपूर (janhvi kapoor) को खाना खाने (food) का बेहद शोक है। जाह्नवी कपूर को राजमा चावल बेहद पसंद है। वैसे जाह्नवी कपूर को चाइनिज फूड ज्यादा पसंद हैं।

sara.jpg
सारा अली खान (sara ali khan) वैसे को काफी स्लिम ट्रीम है लेकिन जहां पार्टी करने की बात आती है तो सारा के मन में सबसे पहले आता है फूड (food)। सारा अली खान को खाना खाने का बेहद सोक है। वह अक्सर शूटिंग के दौरान एक्सट्रा खाना लेकर जाती है क्योंकि काम करते वक्त उन्हें बेहद भूख लगती है। (foodie)
rnbir.jpg
लाखों लड़कियों के दिल को केसरिया रंग से रंगन वाले रणबीर कपूर (ranbir kapoor) को खाने का बेहद शोक है। रणबीर को (veg) वड़ा पाव, डोसा और बॉम्बे स्टाइल सैंडविच देखते ही मुंह में पानी आ जाता है। अगर बात करें नॉनवेज (non veg) की तो रणबीर को नॉनवेज में मुर्ग मुस्सलम, कीमा पाव, चिकन जलफ्रेजी, चिकन दिलरुबा, पनीर दो प्या जैसी चिजे पसंद हैं।
kajol.jpg
काजोल (kajol) को चटपटा खाना बेहद पसंद है जैसे कि पानीपुरी, भेलपुरी और सैंडविच (food)। काजोल हमेशा मुंबई के स्ट्रीट स्टॉल से पानीपुरी खाने को तो वह तैयार रहती है। वैसे काजोल को क्रेब्स भी बेहद पसंद हैं। वह और उनकी सांस अक्सर एक साथ बैठकर क्रेब्स खाते हैं।
varun.jpg
बॉलीवुड हैंडसम हंक वरुण धवन (Varun Dhawan) को भी खाने (food) का बेहद शोक है। वरुण को भी कुछ स्टार्स की तरह स्ट्रीट फूड खाना पसंद है। वरुण ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उन्हें जुहू के एक शॉप में चीज मसाला डोसा और तरबूज का जूस पीना काफी पसंद है।
kang1.jpg
बॉलीवुड की बिंदास क्वीन कंगना रनौत (kangana ranaut) को गोलगप्पे (golgappe) खाने बेहद पसंद हैं। फिल्म पंगा की शूटिंग के दौरान जब कंगना दिल्ली आईं थी तो उन्होंने दिल्ली में गोलगप्पे खाये थे। (food)
deepika.jpg
दीपिका पादुकोण (deepika padukone) को साउथ इंडियन खाना (south indian food) बेहद पसंद है। दीपिका को डोसा से लेकर इडली उपमा और उत्तपम बेहद पसंद है। (foodie)

akshay.jpg
हमेशा फिट रहने वाले एक्टर अक्षय कुमार (akshay kumar) को परांठे खाना (food) बेहद पसंद है। नाश्ते में अक्सर अक्षय कुमार मक्खन के साथ पराठे खाना बेहद पसंद करते है।
sonam.jpg
बॉलीवुड की खुबसूरत और फेशनेबल एक्ट्रेस सोनम कपूर (sonam kapoor) को पाव भाजी (food) बहुत पसंद है।

hritik.jpg
वही एक्टर ऋतिक रोशन (Hritik Roshan) को समोसे खाना (food) बेहद पसंद हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो