scriptराजद्रोह केस: बॉम्बे हाई कोर्ट से Kangana Ranaut को मिली बड़ी राहत, 25 जनवरी तक नहीं होगी गिरफ्तारी | Bombay High Court Granted Relief To Kangana Ranaut In Treason Case | Patrika News
बॉलीवुड

राजद्रोह केस: बॉम्बे हाई कोर्ट से Kangana Ranaut को मिली बड़ी राहत, 25 जनवरी तक नहीं होगी गिरफ्तारी

राजद्रोह केस में एक्ट्रेस कंगना रनौत ( Kangana Ranaut ) को बॉम्बे हाईकोर्ट ( Bombay High Court ) से मिली राहत
25 जनवरी तक एक्ट्रेस की गिरफ्तारी और पुलिस कार्रवाही पर लगाई रोक
डायरेक्टर साहिल अशरफ सैय्यद ने समाज में नफरत फैलाने के चलते दर्ज कराई थी एफआईआर

नई दिल्लीJan 11, 2021 / 02:52 pm

Shweta Dhobhal

Bombay High Court Granted Relief To Kangana Ranaut In Treason Case

Bombay High Court Granted Relief To Kangana Ranaut In Treason Case

नई दिल्ली। एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बयानों के चलते हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर वह अपनी बातें निडरता के साथ कहती और लिखती हैं। कंगना का धाकड़ अंदाज इस बार उन्हें महंगा पड़ता हुआ दिखाई दे रहा है। जैसा कि हम सब जानते हैं कंगना और उनकी बहन रंगोली चंदेल पर के खिलाफ राजद्रोह का केस चल रहा है। 8 जनवरी कंगना अपनी बहन रंगोली संग बयान दर्ज करवाने के लिए मुंबई आई थीं। वह राजद्रोह केस को लेकर अब बड़ी खबर सामने आ रही है।

यह भी पढ़ें

झारखंड के किसानों के लिए Karishma-Kareena बनी फरिश्ता, रातों-रात हुए मालामाल

kang_5.jpg

बॉम्बे हाईकोर्ट ने दी राहत


कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल को बॉम्बे हाईकोर्ट ( Bombay High Court ) ने बड़ी राहत दे दी है। बॉम्बे कोर्ट ने मुंबई पुलिस की कार्रवाई और कंगना की गिरफ्तारी पर 25 जनवरी तक रोक लगा दी है। यही नहीं कोर्ट ने मुंबई पुलिस से यह भी कहा कि कंगना को फिर से पूछताछ बुलाने की कोई जरूरत है।

यह भी पढ़ें

Sonu Sood के लिए फैन ने हाथ में बनवाया टैटू, वीडियो देख अभिनेता ने यूं दिया जवाब

kang_8.jpg

क्या है पूरा मामला


आपको बता दें बीते साल यानी कि 2020 में डायरेक्टर साहिल अशरफ सैय्यद ने कंगना और रंगोली के खिलाफ समाज में नफरत फैलाने, राजद्रोह, धार्मिक भावनाओं को आहत करने के चलते उन पर एफआईआर दर्ज कराई थी। उन्होंने अपनी शिकायत में कंगना और रंगोली के ट्वीट्स को आपत्तिजनक भी बताया था। जिसके बाद 17 अक्टूबर 2020 को बांद्रा मजिस्ट्रेट कोर्ट ने दोनों बहनों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के आदेश दे दिए थे।

Home / Entertainment / Bollywood / राजद्रोह केस: बॉम्बे हाई कोर्ट से Kangana Ranaut को मिली बड़ी राहत, 25 जनवरी तक नहीं होगी गिरफ्तारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो