scriptSonu Sood के लिए फैन ने हाथ में बनवाया टैटू, वीडियो देख अभिनेता ने यूं दिया जवाब | Actor Sonu Sood Fan Got Tattooed In His Hand | Patrika News

Sonu Sood के लिए फैन ने हाथ में बनवाया टैटू, वीडियो देख अभिनेता ने यूं दिया जवाब

Published: Jan 11, 2021 01:09:54 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

सोनू सूद ( Sonu Sood ) के फैन ने हाथ में बनवाया टैटू
वीडियो शेयर कर सोनू सूद ने फैन को दिया जवाब
किताब के टाइटल को लेकर हुए थे जमकर ट्रोल

Actor Sonu Sood Fan Got Tattooed In His Hand

Actor Sonu Sood Fan Got Tattooed In His Hand

नई दिल्ली। कोरोना काल से बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ( Sonu Sood ) लोगों की मदद कर रहे हैं। प्रवासी मजदूरों और गरीबों की मदद कर सोनू लोगों के मसीहा बन चुके हैं। महीनों बाद भी अभिनेता का जोश कम नहीं हुआ है। वह लगातार लोगों की मदद करने में जुटे हुए हैं। वहीं दूसरी ओर उनके फैंस भी उन्हें अलग-अलग अंदाज में शुक्रिया कहते हुए नज़र आते हैं। अब सोनू के एक फैन ने अपने हाथ पर सोनू सूद के नाम का टैटू बनवाया है। जिस पर अभिनेता का रिएक्शन सामने आया है।

यह भी पढ़ें

‘आशिकी’ फिल्म से रातों-रात स्टार बनी इस एक्ट्रेस के साथ हुआ बड़ा हादसा, 29 दिन रहीं कोमा में

https://twitter.com/SonuSood?ref_src=twsrc%5Etfw

अभिनेता सोनू सूद ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट ( Sonu Sood Official Twitter Account ) पर एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें उनका एक फैन उनके नाम के टैटू को दिखाता हुआ नज़र आ रहा है। वीडियो को शेयर करते हुए सोनू ने लिखा है कि ”भाई, प्लीज टैटू मत बनवाओ। मैं जानता हूं कि तुम मुझसे प्यार करते हो लेकिन अपना प्यार दिखाने के लिए इस दर्द से गुजरने की जरूरत नहीं है।” सोनू के जवाब से उनके कई फैंस उनका समर्थन कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि सोनू बिल्कुल सही कह रहे हैं।

यह भी पढ़ें

समुद्र किनारे बिकनी में ‘जन्नत’ एक्ट्रेस Sonal Chauhan ने शेयर की हॉट तस्वीरें, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

https://twitter.com/SonuSood/status/1348294500515540993?ref_src=twsrc%5Etfw

हाल ही में सोनू सूद की किताब का टाइटल सामने आया है। उन्होंने अपनी किताब का नाम ‘आई एम नो मसीहा’ रखा है। जिसकी वजह से उन्हें खूब ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा। सोनू ने जवाब देते हुए कहा था कि यह सब पेड ट्रोलर्स हैं। किताब को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। सोनू ने यह भी कहा कि वह भी उन्हें मसीहा कहने पर लोगों को मना करते हैं। वह सपने में भी खुद को मसीहा मानने की नहीं सोच सकते हैं। किताब के टाइटल में मसीहा शब्द का इस्तेमाल करने पर सोनू को खूब ट्रोल किया गया था। बताते चलें आज सोनू लोगों की मदद करते जा रहे हैं। वह अब लोगों को रोज़गार भी दिला रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो