scriptकॉमेडियन Kapil Sharma ने शेयर की बेटी Anayra Sharma की तस्वीर, मासूमियत ने लूटा लाखों लोगों का दिल | Comedian Kapil Sharma Shared Her Daughter Anayra Sharma Latest Photo | Patrika News
बॉलीवुड

कॉमेडियन Kapil Sharma ने शेयर की बेटी Anayra Sharma की तस्वीर, मासूमियत ने लूटा लाखों लोगों का दिल

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ( Comedian Kapil Sharma ) ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी अनायरा ( Kapil Daughter Anayra Sharma ) की तस्वीर शेयर की है। देखते ही देखते उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया ( Kapil Daughter Pic Viral ) पर तेजी से वायरल होने लगी है। सभी उनकी बेटी की तस्वीर देख उन्हें खूब दुआएं दे रहे हैं।

नई दिल्लीAug 20, 2020 / 08:46 pm

Shweta Dhobhal

Comedian Kapil Sharma Shared Her Daughter Anayra Sharma Latest Photo

Comedian Kapil Sharma Shared Her Daughter Anayra Sharma Latest Photo

नई दिल्ली। छोटे पर्दे पर हंसी के बादशाह के नाम से मशहूर कॉमेडियन ( Comedian Kapil Sharma ) कपिल शर्मा वैसे तो अक्सर अपनी कॉमेडी के चलते सुर्खियों में बने रहते हैं। लेकिन आज वह अपनी एक तस्वीरें की वजह से चर्चाओं में बने हुए हैं। जैसा कि हम सब जानते हैं कि कपिल अब एक बेटी के पिता ( Kapil now becomes father of a daughter ) बन चुके हैं और अक्सर उनके फैंस उनकी बेटी की एक झलक देखने के लिए उनसे काफी रिक्वेस्ट भी करते हैं। ऐसे में कुछ समय पहले ही कपिल ने अपनी बेटी अनायरा शर्मा ( Anayra Sharma ) की तस्वीर पोस्ट की है। जो देखते ही देखते ही वायरल ( Kapil Sharma Pic Viral ) होने लगी है। अब सोशल मीडिया पर उनकी यह तस्वीर चर्चा का विषय बन गई है।

कॉमेडियन कपिल शर्मा ( Kapil Sharma Daughter ) ने अपनी बेटी अनायरा शर्मा ( Anayra Sharma ) के साथ अपनी फोटो अपने इंस्टाग्राम ( Kapil Sharam Instagram ) पर पोस्ट की है। तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है- ‘मेरे हाथों में आई सभी चीजों में से अब तक सबसे अच्छी आप हैं। इस खुबसूरत उपहार के लिए भगवान का आभार।’ पोस्ट में उन्होंने भगवान को धन्यवाद कहा है। इस तस्वीर में कपिल अपनी बेटी को गोद में लिए खड़े हैं और सेल्फी ले रहे हैं। उनकी बेटी भी कैमरे की तरफ देखते हुए उनके चेहरे पर प्यार सी मुस्कान है। कपिल की बेटी क्यूट पिकं आउटफिट में दिखाई दे रही हैं।

 

बता दें 10 दिसंबर 2018 में कपिल और गिन्नी ( Kapil And Ginni Chatrath ) ने एक बेटी को जन्म दिया था। कपिल और गिन्नी 2018 दिसंबर ( Kapil Ginni Marriage ) में शादी के बंधन बंध गए थे। कपिल शर्मा के वक्रफंट की बात करें तो लॉकडाउन ( Lockdown ) के बाद एक बार फिर से उनका शो ‘द कपिल शर्मा शो’ ( The Kapil Sharma Show ) शुरू हो गया है। जिसमें जल्द ही उनके दोस्त और मशहूर सिंगर मीका सिंह ( Mika Singh ) नज़र आने वाले हैं। लॉकडाउन के बाद शुरू हुए पहले एपिसोड में शो में सोनू सूद ( Sonu Sood ) बतौर गेस्ट बनकर आए थे।

Home / Entertainment / Bollywood / कॉमेडियन Kapil Sharma ने शेयर की बेटी Anayra Sharma की तस्वीर, मासूमियत ने लूटा लाखों लोगों का दिल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो