scriptतब्बू को क्यों लिया जाता है फिल्मों में? एक्ट्रेस ने बता दिया, जवाब उड़ा देगा होश | Crew Star Tabu Reveals Why Filmmakers Cast Her In Movies | Patrika News
बॉलीवुड

तब्बू को क्यों लिया जाता है फिल्मों में? एक्ट्रेस ने बता दिया, जवाब उड़ा देगा होश

Tabu: बॉलीवुड मूवी ‘क्रू’(Crew) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इसके ट्रेलर लॉन्च इवेंट में एक्ट्रेस तब्बू ने बताया कि क्यों उन्हें फिल्मों में कास्ट किया जाता है। एक्ट्रेस का जवाब आपके होश उड़ा देगा।

Mar 18, 2024 / 05:36 pm

Jaiprakash Gupta

Tabu

एक्ट्रेस तब्बू

Tabu: बॉलीवुड मूवी ‘क्रू’(Crew) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इसमें पहली बार बॉलीवुड की तीन अदाकारा तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सैनन किसी मूवी में साथ आ रही हैं। तीनों एक्ट्रेस इसमें एयरहोस्टेस के रोल में हैं। इसके ट्रेलर लॉन्च इवेंट में तब्बू ने बताया कि क्यों उन्हें फिल्मों में कास्ट किया जाता है। एक्ट्रेस का जवाब आपके होश उड़ा देगा।

‘क्रू’ का ट्रेलर (Crew Trailer) लोगों को खूब पसंद आ रहा है। फिल्म 29 मार्च को रिलीज होगी। इसमें तब्बू एक चालाक एयरहोस्टेस के रोल में हैं, जो सोने की तस्करी में शामिल है। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान तब्बू से पूछा गया कि क्यों उन्हें फिल्मों में लिया जाता है।

यह भी पढ़ें

तब्बू-करीना-कृति सैनन की Crew पक्का होगी हिट, ये बातें बनाती है इसे परफेक्ट फैमिली एंटरटेनर



crew.jpg
फिल्मों में तब्बू (Tabu) को कास्ट करने की वजह क्या है, तो तब्बू ने ऐसा जवाब दिया कि सब लोग हैरान रह गए। तब्बू ने कहा कि उन्हें फिल्ममेकर्स उन्हें टैलेंट के लिए नहीं बल्कि किसी और वजह से फिल्मों में लेते हैं।
तब्बू ने बताया कि उनको फिल्मों में डांटने के लिए कास्ट (Casting) करते हैं प्रोड्यूसर्स। वो सबको डांटती रहती हैं इसलिए उन्हें फिल्मों में कास्ट किया जाता है। उनका ये मजेदार जवाब सुन सबकी हंसी छूट गई। पूरा माहौल ही बदल गया।
बॉलीवुड की खबरे हिंदी में पढ़ें-Bollywood News In Hindi
tabu.jpg
वैसे आपको बता दें कि ‘क्रू’ में वो कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के साथ दिखाई देंगी। दोनों की कास्टिंग के बारे में किसी ने भी नहीं सोचा था कि उनका पेयर भी फिल्मों में दिखाया जा सकता है। तब्बू या कपिल में से किसकी कॉमेडी दर्शकों को पसंद आएगी, अब ये तो वक्त ही बताएगा।

Home / Entertainment / Bollywood / तब्बू को क्यों लिया जाता है फिल्मों में? एक्ट्रेस ने बता दिया, जवाब उड़ा देगा होश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो