मैगजीन के कवर पेज पर साथ दिखीं दीपिका पादुकोण और लक्ष्मी अग्रवाल, मुस्कुराहट से जीता दिल

By: Neha Gupta
| Published: 06 Jan 2020, 04:48 PM IST
मैगजीन के कवर पेज पर साथ दिखीं दीपिका पादुकोण और लक्ष्मी अग्रवाल, मुस्कुराहट से जीता दिल
deepika padukone and laxmi aggarwal

  • मैगजीन के कवर पेज पर दीपिका (Deepika Padukone) और लक्ष्मी
  • मुस्कुराहट से जीता लोगों का दिल
  • फैंस ने कहा- ब्यूटीफुल स्ट्रॉंग लेडीज़

नई दिल्ली | आजकल दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपनी फिल्म छपाक को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म की कहानी एसिड अटैक सरवाइवर लक्ष्मी अग्रवाल (Laxmi Aggarwal) की लाइफ पर बेस्ड है। दीपिका के साथ इन दिनों हर जगह प्रमोशन पर लक्ष्मी अग्रवाल भी नज़र आती हैं। अब दीपिका पादुकोण और लक्ष्मी अग्रवाल की तस्वीर फेमिना इंडिया के जनवरी महीने के डिजिटल अंक में पहले पेज पर रिलीज़ हुई है। इसके अलावा दीपिका ने कवर पेज का एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वो और लक्ष्मी हंसते हुए नज़र आ रहे हैं।

क्या दीपिका पादुकोण हैं प्रेग्नेंट? रिपोर्टर के सवाल पर तोड़ी चुप्पी.. कहा- नौ महीने हैं, आप..

फैंस को दीपिका पादुकोण और लक्ष्मी अग्रवाल का ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है। आउटफिट की बात करें तो दीपिका और लक्ष्मी दोनों ने व्हाइट कलर को कैरी किया है। फेमिना ने पोस्ट के साथ कैप्शन भी लिखा है- इस साल और इस दशक की शुरुआत इससे बेहतर नहीं हो सकती है। इस मैग्जीन के कवर पर छपाक की रियल और रील लाइफ दोनों के किरदारों को देखा जा सकता है।

Bigg Boss 13: हिमांशी ने किया बड़ा खुलासा, सलमान के बर्तन धोने को बताया ड्रामा, लिए 630 करोड़ देखे वीडियो

फिल्म छपाक का दर्शक बड़ी ही बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। ये फिल्म कई लोगों के लिए प्रेरणा से कम नहीं होगी। ट्रेलर को लोगों ने बहुत पसंद किया है। दीपिका कई बार इस फिल्म के बारे में बात करते हुए रो चुकी हैं। उन्होंने कहा था- ये बहुत भावनात्मक फिल्म है, जो एसिड अटैक सर्वाइवर के जीवन और संघर्ष को दिखाती है।

Deepika Padukone