scriptनिर्भया केस: इस दिन रिलीज होगी देश का दिल दहलाने वाली घटना पर बनी फिल्म ‘Delhi Crime’ | Delhi Crime movie based on Nirbhaya case release on 22 march | Patrika News
बॉलीवुड

निर्भया केस: इस दिन रिलीज होगी देश का दिल दहलाने वाली घटना पर बनी फिल्म ‘Delhi Crime’

‘Delhi Crime’ मूवी में एक्ट्रेस शैफाली शाह (Shefali Shah) एक महिला पुलिस के किरदार में हैं।

Mar 11, 2019 / 05:48 pm

Preeti Khushwaha

Delhi Crime

Delhi Crime

16 दिसंबर, 2012 की वो काली तारीख आज भी लोगों के जहन में जिंदा है। इस दिन दिल्ली के दिल पर ऐसा जख्म लगा था जो ताउम्र भर नहीं पाएगी। आपको याद ही होगा कि इस तारीख को दिल्ली में एक लड़की के साथ ऐसी वहशियत की गई थी जिसका कोई अंदाजा भी नहीं लगा सकता। हम बात कर रहे हैं ‘निर्भया’ केस की। इसी पर एक फिल्म बनी है जो जल्दी ही रिलीज की जाएगी।

delhi crime

दरअसल, ‘निर्भया’ केस ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था। अब उसी घटना पर फिल्म बनने जा रही है। इस फिल्म का नाम ‘दिल्ली क्राइम’ होगा। ये मूवी 22 मार्च को ‘नेटफ्लिक्स’ पर रिलीज होगी। बता दें कि ये फिल्म ऑनलाइन होगी। इस मूवी का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है।

delhi crime

बता दें कि मूवी में एक्ट्रेस शैफाली शाह (Shefali Shah) एक महिला पुलिस के किरदार में हैं। जिसके लिए ये केस कोई आम केस नहीं होता है। शौफाली के अलावा इसमें आदिल हुसैन भी लीड रोल में हैं। फिल्म में निर्भया कांड के बाद दिल्ली पुलिस के एक्शन को दिखाया गया है। 7 एपिसोड़ के इस सीरीज को संडेंस फिल्म फेस्टिवल में दिखाया गया था। फिल्म का निर्देशन इंडो-कैनेडियन डायरेक्टर रिची मेहता ने किया है।

Home / Entertainment / Bollywood / निर्भया केस: इस दिन रिलीज होगी देश का दिल दहलाने वाली घटना पर बनी फिल्म ‘Delhi Crime’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो