scriptजाह्नवी, ईशान की धड़क की शूटिंग शुरू, , देखें तस्वीरें | Dhadak: Ishaan and Janhvi Kapoor begin shoot for their debut movie | Patrika News
बॉलीवुड

जाह्नवी, ईशान की धड़क की शूटिंग शुरू, , देखें तस्वीरें

जाह्नवी कपूर आैर ईशान खट्टर की पहली फिल्म धड़क की शूटिंग शुरू, , देखें तस्वीरें

Dec 01, 2017 / 03:51 pm

भूप सिंह

Jhanvi_Kapoor

Jhanvi_Kapoor

कुछ दिन पहले बॉलीवुड के जाने-माने निर्देशक करण जौहर ने अपनी आने वाली फिल्म ‘धड़क’ का ऐलान किया था। दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर इस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। करण ने शुक्रवार को बताया कि शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर और दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने ‘धड़क’ फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। यह मशहूर मराठी फिल्म ‘सैराट’ का हिंदी रिमेक है। यह फिल्म करण के धर्मा प्रोडक्शन तले निर्मित हो रही है।

https://twitter.com/hashtag/DHADAK?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

करण ने शुक्रवार को ट्वीट किया, ‘आज से ‘धड़क’ की यात्रा शुरू। जाह्न्वी, ईशान और शशांक खैतान (फिल्म निर्देशक)।’ करण ने एक तस्वीर भी साझा की, जिसमें दोनों रैलिंग के पीछे बैठे हैं और कैमरे की तरफ उनकी पीठ है। इसमें जाह्नवी गुलाबी रंग के परिधान में हैं और ईशान ने काले रंग का कुर्ता पहना हुआ है।

‘धड़क’ की शूटिंग उदयपुर में हो रही है क्योंकि फिल्म राजस्थान की पृष्ठभूमि पर बन रही है। शूटिंग के पहले दिन सेट पर जाह्नवी के साथ श्रीदेवी भी दिखीं। यह जाह्नवी की पहली फिल्म है, जबकि शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान की प्रसिद्ध विदेशी निर्देशक माजिद माजिदी की फिल्म ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ के बाद यह दूसरी फिल्म है। ‘धड़क’ अगले साल जुलाई में रिलीज होगी।

भले ही श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की अभी कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई है, लेकिन इससे पहले ही वो सोशल मीडिया की एक बडी स्टार बन चुकी हैं। सोशल मीडिया पर जाह्नवी कपूर की अच्छी खासी फैन फॉलोविंग है। समय समय पर जाह्नवी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी फोटोज और डांस मूव्ज के वीडियो अपलोड करती रहती हैं। जिसको उनके फैंस द्वारा काफी पंसद किया जा रहा है। अब जाह्नवी फैंस उनकी डेब्यू फिल्म ‘सैराट’ का बेसब्री से इंतजार है। यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी। बता दें कि श्रीदेवी के दो बेटियां जाह्नवी आैर खुशी कपूर हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / जाह्नवी, ईशान की धड़क की शूटिंग शुरू, , देखें तस्वीरें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो