scriptWedding में Esha ने दिखाया अपना Hot Look, यहां देखिए | esha gupta spotted at wedding in pink city jaipur, see pics | Patrika News
बॉलीवुड

Wedding में Esha ने दिखाया अपना Hot Look, यहां देखिए

फेमिना मिस इंडिया का हिस्सा रह चुकी बॉलीवुड अदाकारा ईशा गुप्ता बेहद ही बोल्ड औऱ हॉट हैं। इंडस्ट्री को भले ही उन्होंने कम फिल्में दी हैं पर उनकी फैन फॉलोइंग कम नहीं है।

Dec 01, 2021 / 04:39 pm

Shivani Awasthi

esha_gupta.jpg
फेमिना मिस इंडिया का हिस्सा रह चुकी बॉलीवुड अदाकारा ईशा गुप्ता बेहद ही बोल्ड औऱ हॉट हैं। इंडस्ट्री को भले ही उन्होंने कम फिल्में दी हैं पर उनकी फैन फॉलोइंग कम नहीं है। अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर वो आए दिन कुछ न कुछ अपलोड करती रहती हैं। अपनी बोल्ड तस्वीरों से वो कभी-कभी सुर्खियों में भी आ जाती है। एक बार फिर ईशा ने अपनी बेहतरीन पिक्चर इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

हाल में ही एक्ट्रेस जयपुर में थी। यहां वो एक शादी एटेंड करने गईं थीं। वो यहां ट्रेडिशनल लुक में दिखाईं दी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर की।


जरअसल ईशा गुप्ता अपनी दोस्त की शादी समारोह में हिस्सा लेने के लिए जयपुर पहुंची। ट्रेडिशनल लुक में वो महफिल लूट रही थीं। अदाकारा ने ब्लू लहंगा के साथ गले में हार पहन रखा था। इसके साथ ही अपने बालों को खोलकर लुक को कंप्लीट कर रही थी।
यह भी पढे़ंः Shehnaaz Gill के फैंस के लिए खुशखबरी, Photos में दिखा नया अंदाज

जन्नत-2 की एक्ट्रेस ने हाल ही में अपना 36वां जन्मदिन मनाया। ईशा गुप्ता का जन्म दिल्ली में 28 नवंबर 1985 को हुआ था। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ईशा ने मणिपाल इंस्टीट्यूट से मॉस कम्यूनिकेश किया है।

Home / Entertainment / Bollywood / Wedding में Esha ने दिखाया अपना Hot Look, यहां देखिए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो