Dil Bechara के टाइटल ट्रैक का मेकिंग वीडियो आया सामने, Sushant ने कुछ इस तरह से की थी रिहर्सल

By: Sunita Adhikari
| Published: 11 Jul 2020, 04:36 PM IST
Dil Bechara के टाइटल ट्रैक का मेकिंग वीडियो आया सामने, Sushant ने कुछ इस तरह से की थी रिहर्सल
Dil Bechara Title Track Making Video

  • हाल ही में फराह खान (Farah Khan) ने 'दिल बेचारा' के टाइटल ट्रैक का मेकिंग वीडियो (Dil Bechara Title Track Making Video) शेयर किया है।

नई दिल्ली : सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 14 जून को अपने मुंबई (Mumbai) स्थित किराए के घर में फांसी लगा कर जान दे दी थी। उनकी मौत की गुत्थी अभी तक सुलझ नहीं पाई है। पुलिस सुशांत के सुसाइड (Sushant Singh Rajput Suicide) करने के पीछे के कारणों का पता लगा रही है। वहीं सोशल मीडिया पर फैंस सुशांत को लगातार याद कर रहे हैं। उन्हें सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) का बेसब्री से इंतजार है। इसका हाल ही में ट्रेलर रिलीज किया गया है और शुक्रवार को इस फिल्म का टाइटल ट्रैक (Dil Bechara Title Track) भी रिलीज कर दिया गया। जोकि यूट्यूब पर अभी कर नबंर 1 पर ट्रेंड कर रहा है। अब हाल ही में फराह खान ने 'दिल बेचारा' के टाइटल ट्रैक का मेकिंग वीडियो (Dil Bechara Title Track Making Video) शेयर किया है।

वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत काफी मेहनत करते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए फराह खान (Farah Khan Tweet) ने ट्विटर पर लिखा, "कभी-कभी हम यादों को जाने नहीं दे सकते, क्योंकि वह एक ऐसी महान कहानी की हमेशा याद दिलाते रहते हैं, जिसके खत्म होने की हमने कभी उम्मीद नहीं की थी। सुशांत सिंह राजपूत की मेहनत और टैलेंट की कुछ झलकें।" फराह खान के इस ट्वीट को दिल बेचारा की एक्ट्रेस संजना संघी ने रिट्वीट करते हुए लिखा, "यादें सही मायने में एक महान कहानी की निरंतर याद दिलाती हैं जिसे कभी खत्म नहीं होना चाहिए था।"

बता दें कि हाल ही में 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) का ट्रेलर रिलीज हुआ है। जिसे दर्शकों ने इतना प्यार दिया कि इसने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए। दिल बेचारा में सुशांत के साथ एक्ट्रेस संजना संघी (Sanjana Sanghi) लीड रोल में हैं। उनकी यह डेब्यू फिल्म है। दिल बेचारा को मुकेश छाबरा (Mukesh Chhabra) ने डायरेक्ट किया है। बतौर डायरेक्टर ये उनकी पहली फिल्म है। सुशांत सिंह और मुकेश 'काय पो छे' के दौरान मिले थे और उसी वक्त सुशांत ने उनसे कहा था कि जब भी वह अपनी पहली फिल्म बनाएंगे तो वह उसमें काम करेंगे। सुशांत ने मुकेश को किया हुआ ये वादा निभाया।

Show More