scriptफ‍िल्‍मकार का शर्मनाक बयान- सरकार से गुजारिश रेप को लीगल कर दो, कहा- कोई रेप करे तो प्रोटेक्शन का इस्‍तेमाल करें… | filmmaker daniel shravan advise to carry condoms accept rape | Patrika News

फ‍िल्‍मकार का शर्मनाक बयान- सरकार से गुजारिश रेप को लीगल कर दो, कहा- कोई रेप करे तो प्रोटेक्शन का इस्‍तेमाल करें…

locationमुंबईPublished: Dec 04, 2019 03:47:00 pm

Submitted by:

Riya Jain

फ‍िल्‍ममेकर ने सोशल मीडिया पर पोस्‍ट लिखकर रेप को लीगल करने की मांग की है, ताकि पीड़ित की हत्‍या ना हो।

फ‍िल्‍मकार का शर्मनाक बयान- सरकार से गुजारिश रेप को लीगल कर दो, कहा-  कोई रेप करे तो प्रोटेक्शन का इस्‍तेमाल करें...

फ‍िल्‍मकार का शर्मनाक बयान- सरकार से गुजारिश रेप को लीगल कर दो, कहा- कोई रेप करे तो प्रोटेक्शन का इस्‍तेमाल करें…

इन दिनों पूरा देश हैदराबाद में प्रियंका रेड्डी संग हुए बलात्‍कार और हत्‍या को लेकर गर्माया हुआ है। इसी बीच हाल में एक फिल्मकार ने एक ऐसा शर्मनाक बयान दिया है, जिसके बाद ट्विटर पर हंगामा मच गया है। फ‍िल्‍ममेकर डेनियल श्रवण ने सोशल मीडिया पर पोस्‍ट लिखकर रेप को लीगल करने की मांग की है, ताकि पीड़ित की हत्‍या ना हो। इतना ही नहीं, डेनियल ने बड़ी बेशर्मी से लड़कियों को भी नसीहत दे डाली है।

 

फ‍िल्‍मकार का शर्मनाक बयान- सरकार से गुजारिश रेप को लीगल कर दो, कहा- कोई रेप करे तो प्रोटेक्शन का इस्‍तेमाल करें...

उन्होंने पोस्‍ट में लिखा कि लड़कियां पुरुषों की sexual desires के लिए मना नहीं कर सकती हैं, ऐसे में 18 साल से उम्र की लड़कियां अपने साथ condoms and dental dams साथ लेकर चलें। डेनियल की बेहूदा सलाह है कि कोई रेप करना चाहे तो condoms and dental dams का इस्‍तेमाल करें, जब रेप करने वाले की sexual desires पूरी हो जाएगी तो वह मारेगा नहीं।

https://twitter.com/sonalkalra/status/1202082339674832907?ref_src=twsrc%5Etfw

उन्होंने आगे लिखा, सरकार को रेप के बाद होने वाली हत्‍याएं रोकने के लिए कदम उठाना चाहिए। रेप के दौरान पुरुष की sexual desires पूरी नहीं होती है, इसलिए वह हत्‍या जैसी घटना को अंजाम देता है। बेहतर है सरकार को Rape Without Violence Scheme लानी चाहिए। अपने कुतर्कों को सही ठहराने के लिए उसने वीरप्‍पन का उदाहरण दिया कि उसे मारने के बाद अपरहण, हत्‍या और काले धंधे कहा रुके। निर्भया रेप कांड के बाद भी रेप की घटनाएं नहीं रुकीं। डेनियल ने बाद में यह पोस्‍ट हटा दिया, लेकिन तब तक सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ गुस्‍सा भर गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो