scriptGhost Movie Review: सनाया ईरानी का फिल्म घोस्ट डराने में कामयाब, आत्मा ने किया मर्डर पति पर इल्जाम | Ghost Movie review with sanaya irani vikram bhatt | Patrika News

Ghost Movie Review: सनाया ईरानी का फिल्म घोस्ट डराने में कामयाब, आत्मा ने किया मर्डर पति पर इल्जाम

Published: Oct 18, 2019 06:00:26 pm

Submitted by:

Vivhav Shukla

सनाया ईरानी की फिल्म घोस्ट हुई रिलीज
हॉरर स्टोरी के साथ घोस्ट डराने में कामयाब
घोस्ट को विक्रम भट्ट ने किया है डायरेक्ट

vikram-bhatt-unveils-official-posters-of--ghost--2019-09-17.jpg
नई दिल्ली। सनाया ईरानी की हॉरर फिल्म घोस्ट आज रिलीज हो गई है । डर एक ऐसी चीज़ है जिसके लिए इंसान अपने घूटने टेक देता है । आत्माओं का डर महसूस होने के बाद एक इंसान की हालत क्या हो सकती है ये फिल्म घोस्ट आपको कुछ हद तक बताती हैं लेकिन अंत में जीत सच्चाई की होती है ऐसा सभी हॉरर फिल्मों में दिखाया जाता है । लेकिन जो सबसे अहम बात है हॉरर फिल्मों की वो ये की एक अच्छी कहानी के साथ आप दर्शकों को डरा पाने में कामयाब हो ।
डायरेक्टर विक्रम भट्ट को हॉरर फिल्मे बनाने में महारत हासिल है इसलिए उन्हें इसके सारे एंगल समझ में आते हैं । टीवी एक्ट्रेस सनाया ईरानी और न्यू कमर शिवम भार्गव को लेकर उन्होंने सच्ची घटना पर फिल्म घोस्ट बनाई है । स्टोरी लंदन से शुरु होती है । लंदन में रहने वाले भारतीय मूल के राजनेता करण खन्ना यानी शिवम भार्गव पर अपनी पत्नी को मारने का आरोप लग जाता है । इस केस में सारे सबूत उसके खिलाफ हैं । करण का कहना है की उससे किसी आत्मा ने उसकी पत्नी का खून करवाया है जिसपर यकीन करना लोगों के लिए मुश्किल के बराबर है । ऐसे में एडवोकेट सिमरन सिंह यानी सनाया ईरानी को वो ये कहानी सुनाता है जिसपर पहले वो भरोसा नहीं करती लेकिन कुछ महसूस होने के बाद वो केस लड़ने को मान जाती है ।
सिमरन की जिंदगी भी बहुत उलझी हुई है । ऐसे में उसे करण का सहारा मिलता है और प्यार हो जाता है लेकिन केस कैसे सुलझता है । क्या सिमरन करण को बेगुनाह साबित कर पाएगी । आत्मा से दोनों कैसे सामना करेंगे । इसी पर कहानी आगे बढ़ती है जिसके लिए आपको फिल्म देखनी होगी । सनाया और शिवम की एक्टिंग की बात करें तो सनाया टीवी की बेहद पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं । उन्होंने अपनी एक्टिंग का दमदार प्रभाव डाला है । नए शिवम ने भी बढ़िया काम किया है । बाकी कलाकारों ने अच्छा काम किया है ।
अगर आप हॉरर फिल्मों के शौकीन है तो घोस्ट आपको डराने में कामयाब होगी । विक्रम भट्ट ने कमाल का निर्देशन किया है । फिल्म आपको बोर नहीं करती बल्कि सधी हुई स्क्रिप्ट के साथ फिल्म आपको इंटरटेन करने में कामयाब हो पाती है । फिल्म के कुछ गाने भी कमाल के हैं । मूवी को 3 स्टार दिए जाने चाहिए ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो