scriptनीलम कोठारी के प्यार में गोविंदा हो चुके थे पागल, छोड़ना चाहते थे पत्नी सुनीता को | Govinda was madly in love with Neelam Kothari, wanted to leave sunita | Patrika News

नीलम कोठारी के प्यार में गोविंदा हो चुके थे पागल, छोड़ना चाहते थे पत्नी सुनीता को

locationनई दिल्लीPublished: Jan 16, 2020 02:22:03 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

90 के दशक की एक्ट्रेस नीलम कोठारी को कौन नहीं जानता। नीलम ने जब बॉलीवुड में एंट्री मारी थी तो उनकी सुंदरता के सब कायल हो गए थे। नीलम का नाम एक्टर गोविंदा के साथ भी जुड़ा था।

govinda_.jpeg
नई दिल्ली: 90 के दशक की एक्ट्रेस नीलम कोठारी (Neelam Kothari) को कौन नहीं जानता। नीलम ने जब बॉलीवुड में एंट्री मारी थी तो उनकी सुंदरता के सब कायल हो गए थे। नीलम का नाम एक्टर गोविंदा (Govinda) के साथ भी जुड़ा था। नीलम आज भले ही फिल्मों से दूर हों लेकिन किसी न किसी इवेंट में उनको देखा जा सकता है। नीलम ने गोविंदा के साथ 10 फिल्में कीं, जिनमें 6 हिट हुई थीं।
govinda_2.jpeg
कहा जाता है कि नीलम का गोविंदा के साथ लंबा अफेयर रहा था। नीलम से मुलाकात के बाद गोविंदा उनको दिल दे बैठे थे। लेकिन उसी समय गोविंदा सुनीता को भी डेट कर रहे थे। गोविंदा और सुनीता के बीच इस बात को लेकर झगड़ा भी होता था। गोविंदा नीलम के प्यार में इस कदर डूब गए थे कि वो सुनीता से सगाई तोड़ने तक तैयार थे। गोविंदा चाहते थे कि उनकी शादी नीलम हो। लेकिन गोविंदा की मां चाहती थीं कि वो सुनीता से ही शादी करें क्योंकि गोविंदा ने सुनीता को जुबान दी थी।
govinda_sunita_.jpeg
बता दें कि नीलम का जन्म हांगकांग में हुआ था लेकिन उनकी परवरिश बैंकॉक में हुई। नीलम के बॉलीवुड में आने की कहानी भी बहुत दिलचस्प है । दरअसल, नीलम एक बार मुंबई घूमने आई थीं । इसी दौरान उन्हें डायरेक्टर रमेश बहल ने देखा और एक फिल्म के लिए अप्रोच किया। नीलम ने 1984 में फिल्म ‘जवानी’ से डेब्यू किया । इस फिल्म में उनके साथ करण शाह थे । ये फिल्म फ्लॉप हो गई थी लेकिन नीलम की खूबसूरती और अदाकारी की बहुत तारीफ हुई थी ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो