44 साल की उम्र में भी Ameesha Patel हैं सिंगल, कर चुकी हैं Preity Zinta के एक्स बॉयफ्रेंड को डेट

By: Sunita Adhikari
| Published: 09 Jun 2020, 12:07 PM IST
44 साल की उम्र में भी Ameesha Patel हैं सिंगल, कर चुकी हैं Preity Zinta के एक्स बॉयफ्रेंड को डेट
Happy Birthday Ameesha Patel

  • अमीषा पटेल 44 की उम्र में भी सिंगल हैं। लेकिन इसस पहले उनका नाम कई लोगों के साथ जुड़ (Ameesha Patel Affair) चुका है। अमीषा प्रीति जिंटा (Preity Zinta) के एक्स बॉयफ्रेंड नेस वाडिया (Ness Wadia) को भी डेट कर चुकी हैं।

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस Ameesha Patel आज अपना 44 वां जन्मदिन (Ameesha Patel Birthday) मना रही हैं। एक्ट्रेस ने फिल्म 'कहो ना प्यार है' (Kaho Na Pyaar Hai) से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। इस फिल्म में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) भी लीड रोल में थे। उनकी भी यह डेब्यू फिल्म थी। इसके बाद साल 2001 में अमीषा पटेल ने एक और सुपरहिट फिल्म थी, जिसका नाम था, 'गदर: एक प्रेम कथा'। इस फिल्म में वह एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) के साथ नजर आई थीं। गदर फिल्म फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक है। लेकिन आज अमीषा पटेल फिल्मों से दूर हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी बोल्ड फोटोज (Ameesha Patel Bold Photos) से सुर्खियां बटोरती रहती हैं।

#Battalion - बटालियन 609 मूवी ट्रेलर लॉन्च - शोएब इब्राहिम, एलेना कज़ान - Patrika Bollywood

Reporter ने पूछा Kiss करने के बाद कैसा लगा, सुनें Udaan की चकोर का शानदार जवाब

View this post on Instagram

💜💜💜💖💖💖

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9) on

अमीषा पटेल 44 की उम्र में भी सिंगल हैं। लेकिन इसस पहले उनका नाम कई लोगों के साथ जुड़ (Ameesha Patel Affair) चुका है। अमीषा प्रीति जिंटा (Preity Zinta) के एक्स बॉयफ्रेंड नेस वाडिया (Ness Wadia) को भी डेट कर चुकी हैं। खबरों के मुताबिक, दोनों एक ही कॉलेज में पढ़ते थे और देखते ही देखते दोनों के बीच प्यार हो गया था। नेस वाडिया अमीषा से शादी करना चाहते थे जबकि अमीषा फिल्मों में अपना करियर बनाना चाहती थीं। इन्हीं बातों को लेकर दोनों का ब्रेकअप (Ameesha-Ness Wadia Breakup) हो गया था। अमीषा से पहले नेस वाडियो प्रीति जिंटा को डेट कर रहे थे।

BALLYGUNGE 1990 हिंदी थ्रिलर प्ले से Anup Soni कर रहे है वापसी - Patrika Bollywood

View this post on Instagram

💖💖💖

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9) on

नेस वाडिया से ब्रेकअप के बाद अमीषा पटेल का नाम डायरेक्टर-प्रोड्यूसर विक्रम भट्ट (Ameesha-Vikram Bhatt Affair) के साथ जुड़ने लगा। दोनों का अफेयर पांच साल तक चला था। हालांकि दोनों का रिश्ता अमीषा के घरवालों को बिल्कुल भी पसंद नहीं था। खबरें तो यहां तक हैं कि अमीषा पटेल की मां ने तो उनकी इस मामले को लेकर चप्पल से पिटाई तक कर डाली थी। अमीषा ने मीडिया के सामने इस बात को स्वीकारा था कि विक्रम भट्ट और उनके रिश्ते के कारण उनके घरवालों से काफी झगड़े होते थे। खैर, दोनों का रिश्ता काफी लंबा नहीं चल सका। पांच साल बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया।

HOT Disha Patani At Elle Beauty Awards 2018 - Patrika Bollywood

View this post on Instagram

💋💋💋💋

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9) on

इसके अलावा अमीषा पटेल का नाम लंदन के बिजनेसमैन कनव पुरी से भी जुड़ा। दोनों ने एक-दूसरे को दो साल तक डेट किया। लेकिन उसके बाद दोनों ने अपने रास्ते अगल-अलग कर लिए। फिलहाल अमीषा पटेल फिल्मों से दूर हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस को आखिरी बार टेलीविजन के बड़े शो बिग बॉस 13 (Big Boss 13 Ameesha Patel) में देखा गया था। इस शो में वह घर की मालकिन की रूप में नजर आई थीं।