अनुष्का, करीना के बाद हर्षदीप ने दी गुड न्यूज, खुश होकर बोलीं- जूनियर सिंह आ गया

By: पवन राणा
| Published: 03 Mar 2021, 07:05 PM IST
अनुष्का, करीना के बाद हर्षदीप ने दी गुड न्यूज, खुश होकर बोलीं- जूनियर सिंह आ गया

  • सिंगर हर्षदीप कौर ( Harshdeep Kaur ) के घर आया नन्हा मेहमान
  • सिंगर ने कहा-हमारा जूनियर सिंह आ गया
  • फरवरी मेें शेयर की थी प्रेग्नेंसी की जानकारी

मुंबई। पिछले साल की तरह इस साल भी कई सेलेब्स पहली बार पैरेंट्स बने हैं। इसी साल करीना कपूर और अनुष्का शर्मा मदर्स बनीं थीं। अब सिंगर हर्षदीप कौर ( Harshdeep Kaur ) ने फैंस को गुड न्यूज सुनाई है। सिंगर ने बुधवार को अपने प्रशंसकों से खुशखबरी साझा करते हुए बताया कि उनके घर में एक नन्हा मेहमान आया है। हर्षदीप और उनके पति मनकीत सिंह ने 2 मार्च को अपने पहले बच्चे जूनियर सिंह का स्वागत किया। हालांकि इसकी जानकारी फैंस के साथ बुधवार को शेयर की।

यह भी पढ़ें : टाइगर श्रॉफ की दिशा पाटनी से होगी शादी! पिता जैकी श्रॉफ बोले- शादी कर लेगा, तो...

'हमारा जूनियर सिंह आ गया'
सोशल मीडिया पर जानकारी साझा करते हुए लिखा,'थोड़ी खुशी स्वर्ग से धरती पर आ गई है और हमें मम्मी और डैडी बना दिया। हमारा जूनियर सिंह आ गया और हम काफी खुश हैं।' साथ ही सिंगर हर्षदीप ने पति मनकीत के साथ अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान की एक फोटो भी शेयर किया है, जिसमें वह एक छोटी टी-शर्ट पकड़े नजर आ रहे हैं। हर्षदीप के इस ट्वीट के बाद से दोस्त और फैंस की ओर से बधाइयों का तांता लग गया है।

यह भी पढ़ें : आमिर खान ने छोड़ा ड्रीम प्रोजेक्ट 'महाभारत' बनाने का प्लान, बड़ी वजह आई सामने

फरवरी में दी थी प्रेग्नेंसी की जानकारी
बता दें कि हर्षदीप ने फरवरी 2021 में ट्विटर पर अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में बताया था। उन्होंने लिखा था,'इस छोटे बच्चे से मिलने के लिए मैं काफी उत्साहित हूं। ये मेरा आधा अंश है और आधा उसका, जिसको मैं सबसे ज्यादा प्यार करती हूं। जूनियर कौर/सिंह जल्द मार्च में आने वाली या वाला है। मुझे आप सभी के आशीर्वाद की जरूरत है।'

यह भी पढ़ें : 'तांडव' में देवी-देवताओं के आपत्तिजनक दृश्य पर आखिरकार अमेजन ने मांगी माफी, जानिए क्या कहा

दरअसल, सिंगर हर्षदीप ने 20 मार्च, 2015 को अपने बचपन के दोस्त और बॉयफ्रेंड मनकीत के साथ परिणय बंधन में बंधी थीं। इनकी शादी में दोनों के परिवार और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे।