scriptडायना पेंटी और हिना खान करेंगी कान फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू, रेड कारपेट पर बिखेरेंगी खूबसूरती के जलवे | Hina khan and diana penty to debut in cannes film Festival 2019 | Patrika News

डायना पेंटी और हिना खान करेंगी कान फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू, रेड कारपेट पर बिखेरेंगी खूबसूरती के जलवे

locationमुंबईPublished: May 14, 2019 06:45:39 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

इस बार बड़े पर्दे के अलावा छोटे पर्दे की भी कुछ हस्तियां इस फिल्म फेस्ट में अपने फैशन और खूबसबूरती से लोगों का दिल जीतने की तैयारी कर चुकी हैं।

hina khan and diana penty

hina khan and diana penty

72वें कान फिल्म फेस्टिवल का आगाज हो चुका है। बॉलीवुड के कुछ सितारों के लिए इस बार का कान फिल्म फेस्टिवल स्पेशल होने जा रहा है। पिछली बार की तरह इस बार भी ऐश्वर्या राय, दीपिका पादुकोण, सोनम कपूर और कंगना रनौत रेट कारपेट पर बॉलीवुड को रिप्रेजेंट करने वाली हैं। लेकिन इस बार बड़े पर्दे के अलावा छोटे पर्दे की भी कुछ हस्तियां इस फिल्म फेस्ट में अपने फैशन और खूबसबूरती से लोगों का दिल जीतने की तैयारी कर चुकी हैं। कान फिल्म फेस्टिवल में दुनिया भर के सितारों के साथ भारत की कई सितारों को इन्विटेशन भेजा गया है, लेकिन इस बार दो नए चेहरे इस फिल्म फेस्ट में नजर आएंगे। वो हैं डायना पेंटी और हिना खान। ये एक्ट्रेस भी इस बार कान में डेब्यू कर रेड कारपेट पर अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरेंगी।

डायना पेंटी और हिना खान करेंगी कान फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू, रेड कारपेट पर बिखेरेंगी खूबसूरती के जलवे

डायना पेंटी:
बॉलीवुड एक्ट्रेस डायना पेंटी वैसे तो कम ही फिल्मों में नजर आई हैं, लेकिन इस समय वह ‘कान फिल्म फेस्टिवल 2019’ में शिरकत करने को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। डायना पहली बार इस मशहूर फिल्म फेस्टिवल में शामिल होंगी। वह इस इवेंट में वोडका ब्रैंड ‘ग्रे गूस’ की और से हिस्सा लेंगी।

डायना पेंटी और हिना खान करेंगी कान फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू, रेड कारपेट पर बिखेरेंगी खूबसूरती के जलवे
हिना खान:
छोटे पर्दे पर बहू का किरदार निभा चुकीं एक्ट्रेस हिना इस बार कान्स में डेब्यू करने जा रही हैं। कान में रेड कारपेट पर वॉक करने के लिए हिना फ्रांस पहुंच चुकी हैं। उनके साथ उनके बॉयफ्रेंड रॉकी भी कान पहुंचे हैं। हिना ने अपनी जर्नी के कुछ वीडियो और फोटो भी इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं। हिना खान कारगिल वॉर पर बनी फिल्म लाइन्स के फर्स्ट लुक लॉन्च पर पहुंची हैं।

इन डिजाइनर आउटफिट में दिखेंगी एक्ट्रेस
दूसरी बार कान फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करने जा रहीं अभिनेत्री कंगना रनौत भारतीय संस्कृति और हमारी विरासत से दुनियाभर के सेलिब्रिटीज को वाकिफ कराने के लिए साड़ी में रेड कारपेट पर नजर आएंगी, मतलब इस बार वह ‘फाल्गुनी और शेन पीकॉक’ की डिजाइनर साड़ी पहनेंगी। फेस्टिवल में ऐश्वर्या राय बच्चन ‘आर्शी स्टूडियो क्रिएशन’ की डिजाइन की ड्रेस, दीपिका पादुकोण डिजाइनर पीटर डुंडास निर्मित गाउन और सोनम कपूर अपने फेवरेट ब्रैंड ‘रैल्फ एंड रूसो’ के डिजाइर आउटफिट में दिखेंगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो