scriptहिना खान ने किया खुलासा, कहा- हैकिंग के बारे में जानकर अब CCTV से भी लगता है डर | Hina Khan Talks About Hacked Movie | Patrika News

हिना खान ने किया खुलासा, कहा- हैकिंग के बारे में जानकर अब CCTV से भी लगता है डर

Published: Jan 28, 2020 11:40:13 am

Submitted by:

Vivhav Shukla

हीना (Hina Khan) का मानना है कि अगर वो अभी तक TV शो में काम कर रही होती तो उन्हें दादी यानी नानी बना दिया गया होता..

hina_khan_talks_about_hacked_movie.jpg
नई दिल्ली। TV की दुनिया में अपना जलवा दिखाने के बाद हीना खान (Hina Khan) बॉलीवुड में अपना लक आजमा रही हैं। फिल्म ‘हैक्ड’ (Hacked Movie) से उन्होंने हिंदी सिनेमा में अपनी शुरुआत की है। ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (ye rista kya kahlata hai) धारावाहिक में आठ साल करने के बाद उन्होंने टीवी जगत से दूरी बना ली। हीना (Hina Khan) का मानना है कि अगर वो अभी तक उस शो में काम कर रही होती तो उन्हें दादी यानी नानी बना दिया गया होता।
पिता को गे बना देख आयुष्मान के बेटे ने कही बड़ी बात, जवाब सुनकर रोने लगी ताहिरा

एक इंटरव्यू में हीना (Hina Khan) ने बताया कि उन्होंने हमेशा अपने परफॉर्मेंस पर फोकस किया। एक्टर के तौर पर मेरी प्राथमिकता एक्टिंग है।मैं आज जो कुछ भी हूं वो अपने काम की वजह से हूं। फिल्म ‘हैक्ड’ (Hacked Movie) के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि इस फिल्म में काम करने से पहले हैकिंग के बारे में ज्यादा कुछ नहीं जानती था। लेकिन फिर फिल्म के निर्माता विक्रम ने मुझे एक हैकर्स से मिलवाया। उन्होंने मुझे बताया की आपका फोन तुरंत हैक हो सकता है। उन्होंने मुझे जो कुछ कर के दिखाया उससे मेरे होश उड़ गए। अब तो मैं सीसीटीवी से भी डरने लगी हूं।
अपने करियर के बारे में बताते हुए हीना ने कहा कि ‘बिग बॉस’ (Big boss) में आने के बाद मुझे पहचान मिली थी।इस शो ने मेरे लिए बहुत अच्छा मुकाम बनाकर तैयार किया। उस शो से मुझे आज भी उतनी ही इज्जत मिलती है। जितनी तब मिलती थी।
बता दें टीवी एक्ट्रेस हिना खान छोटे पर्दे पर अपना जलवा दिखाने के बाद जल्द ही फिल्मी दुनिया में धमाल मचाने वाली हैं। विक्रम भट्ट (Vikram Bhatt) की अपकमिंग फिल्म हैक्ड में हीना लीड रोल में नजर आने वाली हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है। ये फिल्म 7 फरवरी, 2020 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो