खुद को रैप कलाकार नहीं मानते हनी सिंह, कही ये बात

By: Mahendra Yadav
| Published: 18 Sep 2020, 10:26 AM IST
खुद को रैप कलाकार नहीं मानते हनी सिंह, कही ये बात
खुद को रैप कलाकार नहीं मानते हनी सिंह, कही ये बात

हनी सिंह ने साझा किया कि उन्होंने अपने व्यक्तिगत संघर्षों के दौरान अपने लोकप्रिय रीमेक धीरे धीरे से मेरी जिंदगी को गाया था। उन्होंने कहा, 'मैंने अपने जीवन के कठिन समय में धीरे-धीरे से मेरी जिंदगी गाया था। इसमें एक छोटा सा रैप पार्ट है, लेकिन पूरा गाना मैंने गाया है।

यो यो हनी सिंह का कहना है कि वह एक पॉपस्टार हैं, रैप कलाकार नहीं हैं, क्योंकि वह पॉप संगीत, रैप लाइनों और गायन को अपने गीतों में शामिल करते हैं। हनी सिंह ने कहा, मैं खुद को रैप कलाकार नहीं कहूंगा। मैं रैप, सिंगिंग और पॉप म्यूजिक का मिश्रण करता हूं। मैं मात्र रैप कलाकार नहीं हूं। मैं सिर्फ रैप नहीं करता, मैं गाता भी हूं। मैं गाने को रैप लाइनों के साथ मिलाता हूं। आप कह सकते हैं कि मैं एक पॉपस्टार हूं न कि रैप कलाकार। उन्होंने आगे कहा, रैप बहुत बदल गया है और कुछ अच्छे लोग आ गए हैं जो बेहतरीन रैप कर रहे हैं। मैंने अभी कुछ गाने गाए हैं, अगर आपने ध्यान दिया होगा तो।

खुद को रैप कलाकार नहीं मानते हनी सिंह, कही ये बात

हनी सिंह ने साझा किया कि उन्होंने अपने व्यक्तिगत संघर्षों के दौरान अपने लोकप्रिय रीमेक धीरे धीरे से मेरी जिंदगी को गाया था। उन्होंने कहा, 'मैंने अपने जीवन के कठिन समय में धीरे-धीरे से मेरी जिंदगी गाया था। इसमें एक छोटा सा रैप पार्ट है, लेकिन पूरा गाना मैंने गाया है। आप इसे रैप गीत नहीं कह सकते। वह एक पॉप गाना है। पॉप इंडस्ट्री में बहुत बदलाव आया है। नए और बेहतर कलाकार आए हैं। धीरे-धीरे से मेरी जिंदगी गाना कुमार सानू-अनुराधा पौडवाल की 1990 की फिल्म आशिकी का सुपरहिट गाना है।

हनी सिंह के रीमेक वीडियो गाने में ऋतिक रोशन और सोनम कपूर हैं। गायक ने दावा किया कि वह सिर्फ खुद के साथ प्रतिस्पर्धा करते हैं। उन्होंने कहा, मैं खुद को प्रतियोगी के रूप में मानता हूं, क्योंकि मैं हर दिन खुद से संघर्ष करता हूं। मैं खुद से प्रतिस्पर्धा करता हूं और मैं हर दिन कुछ नया करने की सोचता हूं। यह एक घिसीपीटी लाइन है, लेकिन यही सच है कि मेरी खुद से प्रतियोगिता है।