विरोध के बाद गुलाब के फूलों से सजाई गई इरफान खान की कब्र, बेटे बाबिल ने शेयर की तस्वीर

By: Shweta Dhobhal
| Published: 09 Oct 2020, 07:52 AM IST
विरोध के बाद गुलाब के फूलों से सजाई गई इरफान खान की कब्र, बेटे बाबिल ने शेयर की तस्वीर
Irfan Khan Grave Decorated With Roses His Son Babil Shared Photo

  • दिवंगत अभिनेता Irrfan Khan की कब्र को सजाया गया गुलाब के फूलों से
  • बेटे Babil Khan ने शेयर की तस्वीर
  • कुछ समय पहले कब्र का हाल देख भड़के थे लोग

नई दिल्ली। साल 2020 में हिंदी सिनेमा जगत के कई चमकते हुए सितारों को लोगों ने खो दिया है। उनमें से एक बेहतरीन अभिनेता इरफान खान भी हैं। जो 6 महीने पहले अपनी बिमारी की वजह से दुनिया को अलविदा कह गए। सोशल मीडिया पर आज भी उनका परिवार और उनके प्रशंसक याद करते हुए नज़र आते है। आज भी लोग अभिनेता की फिल्मों के डायलॉग कहते हुए सुनाई देते हैं। हाल ही में इरफान के कुछ दोस्त उन्हें याद करते हुए उनकी कब्र पर पहुंचे थे। जहां से उन्होंने कुछ तस्वीरें पोस्ट की थी। सोशल मीडिया पर फोटो देख उनके फैंस क्रब का हाल देख काफी निराश हुए थे।

Irrfan Khan

इरफान खान की क्रब का हाल देख सभी अभिनेता की पत्नी सुतापा की ओर निशाना साध रहे थे। जिसके जवाब में उन्होंने लोगों को कहा था कि महिलाओं को कब्र पर जाने ही इजाजत नहीं है। उन्होंने बताया कि इरफान संग उनकी कुछ मनपसंदीदा चीज़ें भी दफनाई गई हैं। वहीं अब इरफान खान की कब्र की कुछ नई तस्वीरें सुतापा ने ,सोशल मीडिया पर शेयर की है। जिसमें गुलाब के फूलों के बीच कब्र सजी हुई नज़र आ रही है। चारों तरफ सफेद रंग का पेंट कराया गया है।

यह भी पढ़ें- https://www.patrika.com/bollywood-news/irrfan-khan-wife-sutapa-sikar-shared-emotional-post-daughter-day-6426436/

irrfan khan

तस्वीरों को शेयर करते हुए सुतापा ने कविता की चंद लाइनें भी कैप्शन के तौर पर लिखी हैं। जिसमें वह कहती हैं कि मैं आपको कुछ बताऊंगा, हर दिन लोग मर रहे हैं और यह सिर्फ शुरुआत है। हर दिन, अंतिम संस्कार घरों में, नई विधवाओं का जन्म होता है, नए अनाथ। वे हाथ जोड़कर बैठ जाते हैं, इस नए जीवन के बारें में फैसला करने की कोशिश कर रहा है। फिर वे कब्रिस्तान में, उनमें से कुछ पहली बार।

यह भी पढ़ें- https://www.patrika.com/bollywood-news/bollywood-actor-irrfan-khan-passed-away-at-53-year-6049167/

सुतापा द्वारा शेयर किया गया है पोस्ट लोगों की आंखों को नम कर रहा है। आपको बता दें अक्सर सुतापा और उनके बेटे इरफान को याद कर कई इमोशनल तस्वीरें और पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। एक इंटरव्यू के दौरान सुतापा ने बताया था कि इरफान की यादें हमेशा उन्हें टूटने से बचा लेती हैं। उनका कहना है शादी के बाद भी वह कभी उनमें कमी नहीं निकाल पाई। वह हमेशा एक अच्छे पति और पिता साबित हुए।

Irrfan Khan