scriptIrrfan Khan की पत्नी सुतापा ने एक बार फिर लिखा भावुक नोट, बोलीं- ये सब तुम्हें बहुत याद कर रहे हैं | Irrfan Khan's wife Sutapa wrote emotional post said lotuses remember u | Patrika News

Irrfan Khan की पत्नी सुतापा ने एक बार फिर लिखा भावुक नोट, बोलीं- ये सब तुम्हें बहुत याद कर रहे हैं

locationनई दिल्लीPublished: Jun 22, 2020 09:38:56 am

Submitted by:

Sunita Adhikari

इरफान खान की पत्नी सुतापा (Irrfan Khan’s Wife Sutapa) ने फेसबुक पर एक भावुक कर देने वाला पोस्ट लिखा है। इस पोस्ट में सुतापा ने इरफान द्वारा लगाए गए कमल के फूलों की तस्वीर साझा की है।

irrfan_khan.jpg

Sutapa Emotional Post For Irrfan

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) ने 54 की उम्र में 29 अप्रैल को दुनिया को अलविदा कह दिया था। जिसके बाद से फैंस लगातार उन्हें सोशल मीडिया (Social Media) पर याद करते रहते हैं। इसके साथ ही इरफान की फैमिली (Irrfan Khan Family) भी उनके लिए इमोशनल पोस्ट लिखते रहते हैं। अब हाल ही में एक बार फिर इरफान खान की पत्नी सुतापा (Irrfan Khan’s Wife Sutapa) ने फेसबुक पर एक भावुक कर देने वाला पोस्ट लिखा है। इस पोस्ट में सुतापा ने इरफान द्वारा लगाए गए कमल के फूलों की तस्वीर साझा की है।
सुतापा ने कमल के फूलों की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा,’ ये कमल के फूल तुम्हें याद करते हैं इरफान। आपने उन्हें बोतलों में जीवित करने के लिए इतना दर्द उठाया और उनके लिए यहां खिलने के लिए जगह बनाई।’ उनकी इस पोस्ट को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। साथ ही अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।