Rishi Kapoor के निधन से अधूरी रह गई जैकी श्रॉफ की इच्छा, बोले- अब कभी पूरी नहीं होगी

By: Sunita Adhikari
| Published: 06 May 2020, 05:50 PM IST
Rishi Kapoor के निधन से अधूरी रह गई जैकी श्रॉफ की इच्छा, बोले- अब कभी पूरी नहीं होगी
Jackie Shroff's wish left unfulfilled by Rishi Kapoor's death

  • एक्टर जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) ने ऋषि कपूर के चले जाने के बाद बताया कि उनकी एक इच्छा अधूरी रह गई है, जो कभी पूरी नहीं हो सकती है।

नई दिल्ली: अपने अभिनय से कई सालों तक दर्शकों के दिलों में राज करने वाले एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं। 30 अप्रैल को उन्होंने परिवार वालों के बीच मुंबई में अंतिम सांस ली। ऋषि कपूर के जाने से अभी भी लोग सदमे में हैं। खासकर जो उनके बेहद करीब हुआ करते थे। अब एक्टर जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) ने ऋषि कपूर के चले जाने के बाद बताया कि उनकी एक इच्छा अधूरी रह गई है, जो कभी पूरी नहीं हो सकती है।

दरअसल, जैकी श्रॉफ ने ऋषि कपूर के साथ तीन-तीन फिल्‍मों में काम किया, लेकिन इसके बाद भी ये दो एक्‍टर कभी एक स्‍क्रीन में साथ नजर नहीं आए। दोनों एक्टर्स ने फिल्म 'आजाद देश के गुलाम', 'औरंगजेब' और 'चॉक एंड डस्‍टर' जैसी फिल्‍मों में साथ काम किया। लेकिन एक साथ स्क्रीन पर न आ सके। अब हाल ही में जैकी श्रॉफ ने एक इंटरव्यू में कहा, 'चिंटू जी हमेशा कहते थे, जग्गू दादा मैं तुम्हारे अपोजिट एक फिल्म करना चाहता हूं। हमने कई फिल्मों में काम किया है लेकिन उसके बावजूद कैमरा पर कभी साथ नजर नहीं आए। वह मेरे सीनियर एक्टर थे और बॉलीवुड के सबसे शानदार एक्टर्स में से एक थे, इसलिए मेरी हमेशा ये इच्छा रही थी कि उनके साथ काम करूं। लेकिन मुझे यह सोच कर काफी दुख होता है कि अब मेरी ये इच्छा कभी पूरी नहीं हो सकेगी। हमने हमारे ताज का एक बेशकीमती हीरा खो दिया है।'

जैकी श्रॉफ ने बॉबी फिल्म के हिट जाने के बाद की बात बताते हुए कहा कि 'मुझे याद है उनकी बॉबी रिलीज हुई थी और एक ही रात में स्टार बन चुके थे। मैंने जब उन्हें देखा तो देखते ही रह गया। उस वक्त मैं एक्टर नहीं था और मेरे लिए उन्हें देखना बहुत बड़ी बात थी। वह एक फैन मूमेंट था। तब मैंने नहीं सोचा था कि एक दिन मैं उनके इतना करीब हो जाऊंगा।' आपको बता दें कि ऋषि कपूर करीब दो साल से कैंसर की बीमारी से लड़ रहे थे।

Rishi Kapoor rishi kapoor movies