Jacqueline Fernandez के इंस्टाग्राम पर हुए 46 मिलियन फॉलोअर्स, खास फैंस के लिए शेयर की फोटोज

By: पवन राणा
| Published: 23 Oct 2020, 10:03 PM IST
Jacqueline Fernandez के इंस्टाग्राम पर हुए 46 मिलियन फॉलोअर्स, खास फैंस के लिए शेयर की फोटोज
Jacqueline Fernandez के इंस्टाग्राम पर हुए 46 मिलियन फॉलोअर्स, खास फैंस के लिए शेयर की फोटोज

सोशल मीडिया पर नई क्वीन बनकर उभरी हैं एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ( Jacqueline Fernandez ) । उनको इंस्टाग्राम पर फॉलो करने वाले लोगों की संख्या 46 मिलियन हो गई हैं। इस मौके को सेलिब्रेट करते हुए एक्ट्रेस ने फैंस के लिए अपनी खास फोटोज शेयर की हैं।

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ( Jacqueline Fernandez ) के सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर 46 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं। एक्ट्रेस ने इस मौके पर अपने फैंस के लिए खास फोटोज शेयर किए हैं। इनमें इंस्टाग्राम ( Jacqueline Fernandez Instagram ) पर वह बढ़े हुए फॉलोअर्स की खुशी मनाते और उन्हें प्यार भरा मैसेज दे रही हैं।

jacquline_fernadiz_followers_insta.png

यह भी पढ़ें : Kangana Ranaut ने आमिर खान पर कसा तंज, बोलीं- इंटॉलरन्स गैंग से कोई पूछे कितने कष्ट सहे हैं

इंस्टाग्राम पर शेयर फोटोज में जैकलीन गुलाब के फूलों का बुके लिए नजर आ रही हैं। एक फोटो में एक्ट्रेस ने फैंस के लिए कैप्शन लिखा,'Love you, thank you'। गौरतलब है कि जैकलीन अपने सोशल मीडिया पर अपने प्रोजेक्ट्स के अलावा पर्सनल लाइफ, हॉबिज, वर्कआउट और योगा के वीडियोज भी अपलोड करती रहती हैं।

View this post on Instagram

🙏

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

लॉकडाउन में सलमान के साथ
आपको बता दें कि लॉकडाउन के दौरान जैकलीन ने ज्यादातर समय सलमान खान के पनवल स्थित फार्महाउस में बिताया। इस दौरान उन्होंने सलमान संग एक म्यूजिक वीडियो भी शूट किया। इसके अलावा जरूरतमंदों की मदद के लिए उन्होंने सलमान का साथ भी दिया।

यह भी पढ़ें : चिंरजीवी सरजा की पत्नी Meghana Raj ने दिया बेटे को जन्म, फैंस बोले- भाई, फिर से स्वागत है

View this post on Instagram

Love you, thank you ❤️

A post shared by Jacqueline Fernandez z (@jacquelinef143) on

जैकलीन की अपकमिंग फिल्में

जैकलीन के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी आने वाली फिल्मों में सलमान खान के साथ 'किक 2' जल्द आने को तैयार है। इसके अलावा वह 'भूत पुलिस' में भी नजर आएंगीं, इसमें उनके साथ यामी गौतम, सैफ अली खान, अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह भी होंगे।

View this post on Instagram

46 million ❤️❤️

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

आने वाले महीने बेहद बिजी
फिल्मों और अपने एंडोरर्समेंट के चलते जैकलीन के लिए आने वाले महीने बेहद व्यस्तता भरे होंगे। इसे लेकर एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी शेयर किया। इसमें वह योग करती नजर आईं। उनका कहना है कि आने वाले महीने काम से भरे होंगे, इसलिए पैकिंग करना, यात्रा करना, फिर घर आना और जाना लगा रहेगा।

jacquline_fernadiz_followers_instagram.png

नो मेकअप सेल्फी ( Jacqueline No make up Selfie )
हाल ही जैकलीन ने नो मेकअप सेल्फी अपने सोशल मीडिया पर शेयर की। इस सेल्फी में एक्ट्रेस के चेहरे पर कुछ स्पॉट नजर आए। फैंस ने बिना मेकअप की फोटो शेयर करने पर एक्ट्रेस की तारीफ की। कुछ ने उनके इस लुक का मजाक भी बनाया। हालांकि अधिकतर फैंस का कहना है कि ऐसी फोटो शेयर करना हिम्मत का काम है और रियल को छिपाना नहीं चाहिए। जैकलीन से पहले करीना कपूर खान, मलाइका अरोड़ा भी नो मेकअप सेल्फी शेयर कर चुकी हैं।