Jagdeep Jaffrey के निधन से बॉलीवुड को लगा एक और झटका, वायरल हो रहा आखिरी वीडियो देख आंखें हो जाएंगी नम

By: Neha Gupta
| Published: 09 Jul 2020, 08:11 AM IST
Jagdeep Jaffrey के निधन से बॉलीवुड को लगा एक और झटका, वायरल हो रहा आखिरी वीडियो देख आंखें हो जाएंगी नम
Jagdeep Jaffrey passed away

फिल्म शोले में सूरमा भोपाली (Sholay Soorma Bhopali) के किरदार से सभी के दिल जीतने वाले जगदीप जाफरी ने बुधवार को दुनिया को अलविदा (Jagdeep passed away) कह दिया। अब उनके जाने के बाद एक वीडियो वायरल (Jagdeep Jaffrey viral video) हो रहा है।

नई दिल्ली | फिल्म शोले में सूरमा भोपाली (Sholay Soorma Bhopali) के किरदार से सभी के दिल जीतने वाले जगदीप जाफरी ने बुधवार को दुनिया को अलविदा (Jagdeep passed away) कह दिया। उनके निधन से बॉलीवुड एक बार फिर गमगीन हो गया। जगदीप जाफरी अपने जमाने में एक जाना माना नाम थे। उन्होंने करीब 400 से ज्यादा फिल्मों में काम किया और उनकी कॉमेडी (Jagdeep comedy) के लोग कायल थे। अब उनके जाने के बाद एक वीडियो वायरल (Jagdeep Jaffrey viral video) हो रहा है। जिसमें जगदीप लोगों का धन्यवाद करते हुए नजर आ रहे हैं। जगदीप सोशल मीडिया पर नहीं थे इसलिए उनका वीडियो बेटे जावेद जाफरी (Javed Jaffrey) ने शेयर किया था जो अभी तक आखिरी माना जा रहा है। उसके बाद उनका कोई वीडियो सामने नहीं आया। ये वीडियो देख फैंस और उनके चाहने वालों की आंखें नम हो (Jagdeep emotional video) जाएंगी। इंटरनेट पर उनका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

 

ट्विटर पर जगदीप जाफरी का ये वीडियो उनके जन्मदिन के दौरान का है। जिसे जावेद जाफरी ने शेयर (Javed Jaffrey shared father video) किया था। सूरमा भोपाली इसमें कहते हुए (Jagdeep thanked his fans on birthday) दिखाई दे रहे हैं- आप लोगों ने मुझे विश किया. सबका शुक्रिया। ट्विटर पर किया, फेसबुक पर किया सब देखा सुना मैंने. बहुत बहुत धन्यवाद। या तो दीवाना हंसे या वो जिसे तौफीक दे, वरना इस दुनिया में आकर मुस्कुराता कौन है। मैं मुस्कुराहट हूं. जगदीप हूं। आओ हंसते हंसते और जाओ हंसते हंसते। इसके बाद जगदीप ने फिल्म शोले का अपना फेमस डॉयलॉग भी बोला- हमारा नाम भी सूरमा भोपाली ऐसी ही नहीं है अब आप समझ लो।

जावेद जाफरी ने इस वीडियो को साल 2018 में शेयर किया था जिसे लोग सोशल मीडिया पर उनका आखिरी वीडियो कह रहे हैं। जावेद ने वीडियो के कैप्शन में लिखा था- मेरे आदरणीय पिता (Javed Jaffrey father) सोशल मीडिया पर नहीं हैं तो उन्होंने अपने उन सभी प्यारे फैन्स को एक मैसेज भेजा है उनके लिए जिन्होंने जन्मदिन की शुभकामनाएं दी।

बता दें कि जगदीप जाफरी का असली नाम सैयद इश्तियाक अहमद जाफरी (Syed Ishtiaq Ahmed Jaffrey) था। उन्होंने कई फिल्मों में अपनी कॉमेडी से लोगों के दिलों में जगह बनाई लेकिन अब वो दुनिया को अलविदा कह गए। फिल्म इंडस्ट्री में 2020 में एक और नगीना खो दिया है।

Show More