script

पुलवामा हमले पर पूछे गए सवाल से भड़के जॉन अब्राहम, कहा- मैं कोई धरने पर बैठने वाला नहीं हूं…

locationमुंबईPublished: Mar 05, 2019 02:24:50 pm

Submitted by:

Riya Jain

John Abraham से Pulwama हमले को लेकर बातचीत की गई।

john abraham

john abraham

बॅालीवुड स्टार John Abraham की फिल्म ‘Raw’ जल्द ही रिलीज होने वाली है। फिल्म को लेकर लगातार खबरें सामने आ रही हैं। इसी बीच हाल में एक्टर जॉन अब्राहम से Pulwama हमले को लेकर बातचीत की गई। लेकिन इसपर जॅान ने ऐसा जवाब दिया जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

john-abraham-talk-about-pulwama-attack

जॉन ने बताया, ‘आतंकवाद के खिलाफ युद्ध किसी देश, धर्मों के बीच नहीं होना चाहिए। मेरी सोच बिल्कुल साफ है। हो सकता है इसके लिए मुझ पर आरोप लगाया जाएं लेकिन मैं कोई धरने पर बैठने वाला नहीं हूं और न ही ये कहने वाला हूं कि ‘यह दर्शकों को पसंद आएगा, ऐसा बिल्कुल नहीं है’।’

अभिनेता ने कहा कि जो सच है, वह सच है इसे कहने मैं कभी झिझकता नहीं। उन्होंने कहा, ‘आतंकवाद के खिलाफ युद्ध होना चाहिए। इसके खिलाफ कदम उठाया जाना चाहिए। लेकिन इसका यह मतलब नहीं है कि आप किसी देश के खिलाफ लड़ें। इसका यह कतई मतलब नहीं है कि आप ऐसी मानसिकता वाले लोग बनें।’ उन्होंने कहा, लेकिन आज समस्या यह है की विश्व का ध्रुवीकरण हो रहा है।

john-abraham

उन्होंने कहा, ‘हम लोग एक खास रूढ़िवादी मानसिकता से बंधते जा रहे हैं जो संभवत: सबसे खतरनाक संकेत है। यह नहीं होना चाहिए लेकिन आज दुनिया इसी तरह से काम कर रही है। फिल्म में काम करने वाला हर व्यक्ति यह जानता है कि देश में क्या चल रहा है। हमने फिल्म के लिए कश्मीर में शूटिंग की और हमें वहां की जमीनी हकीकत का पता है। जब आप स्थिति के बारे में जानते हैं तो आप बयान दे सकते हैं।

 

john-abraham-movie

उन्होंने कहा, ‘लेकिन सही समय पर सही बयान देना जरूरी है। यह सिर्फ प्रभाव जताने के लिये होना चाहिए या फिर बयान ट्रेंड में आने के लिए नहीं दिया जाना चाहिए। मैं ट्रेंड में बने रहने की प्रवृत्ति में शामिल नहीं हूं। मुझे ट्रेंड की जरुरत नहीं है।’

ट्रेंडिंग वीडियो