scriptकल्कि कोचलिन अपनी प्रेगनेंसी से दो महीनों तक थीं अंजान, इस बात से हुआ खुलासा | Kalki Koechlin was unaware with her unexpected pregnancy for 2 months | Patrika News

कल्कि कोचलिन अपनी प्रेगनेंसी से दो महीनों तक थीं अंजान, इस बात से हुआ खुलासा

locationनई दिल्लीPublished: Nov 18, 2019 10:50:17 am

Submitted by:

Soma Roy

Kalki Koechlin unexpected pregnancy : बच्चे की धड़कन सुनकर कल्कि हो गई थीं शॉक्ड
बच्चे के जन्म से पहले कल्कि कर सकती हैं अपने ब्वॉयफ्रेंड से शादी

Kalki Koechlin
नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन ने जब से अपनी प्रेगनेंसी की न्यूज दी है तब से वह सुर्खियों में हैं। हाल ही में कल्कि ने इस बारे में एक और बयान दिया है। उनके मुताबिक वो अपनी प्रेगनेंसी के बारे में दो महीनों तक अंजान थी। मगर जैसे ही एक दिन उन्हें बच्चे की धड़कन सुनाई दी तब वो पूरी तरह से चौंक गईं। एकदम से मां बनने को लेकर वो मिक्स इमोशन में थीं।
एक इंटरव्यू में कल्कि ने अपनी शादी को लेकर भी बड़ा खुलासा किया है। चूंकि कल्कि अभी इजराइल के गाई हर्शबर्ग के साथ रिलेशनशिप में हैं और अभी तक उनकी शादी नहीं हुई है। ऐसे में उनका मां बनना चीजों में बदलाव लेकर आएगा। कल्कि मॉर्डन सोच रखती हैं। इसलिए उनका कहना है कि शादी से पहले मां बनने से उनके रिश्ते पर कोई असर नहीं होगा। मगर बच्चे के जन्म के बाद अगर डॉक्यूमेंटेशन में आने वाली दिक्कतों का ध्यान रखा जाए, तो वह पहले शादी करने को लेकर सोच सकती हैं।
koch.jpg
कल्कि कोचलिन इन दिनों अपने मां बनने का एहसास को इंजाय कर रही हैं। उन्होंने कहा कि बच्चे की दस्तक हमें पुराने दिनों में ले जाते हैं। मुझे आज भी याद है कि कैसे मेरा छोटा भाई स्कूल से आता था और अपने स्कूल के प्रोजेक्ट्स बनाता था। मां बनने एक ऐसा अनुभव है जिससे आप अंदर से विकसित होते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो