Kamaal R Khan ने अनुराग कश्यप की मौत की उड़ाई झूठी खबर, ट्वीट के द्वारा दी श्रद्धांजलि...

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 15 Sep 2020, 09:40 AM IST
Kamaal R Khan ने अनुराग कश्यप की मौत की उड़ाई झूठी खबर, ट्वीट के द्वारा दी श्रद्धांजलि...
Kamaal R Khan on Anurag Kashyap

  • कमाल आर खान ने उड़ाई अनुराग कश्यप की मौत की खबर
  • Kamaal R Khan का ट्वीट हुआ वायरल

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) अक्सर बयानबाजी को लेकर विवादों के घेरे में फंसे रहते है। और इन्हीं समसामयिक मुद्दों पर किसी भी तरह के गलत ट्वीट करके सुर्खियों मे बने रहते हैं। और ऐसा ही एक ट्वीट करके वो फिर एक बार खबरों में आ गए हैं। दरअसल, कमाल आर खान ने बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) को अपना निशाना बनाया। उन्होनें अपने ट्विटर हैंडल पर अनुराग कश्यप की एक तस्वीर शेयर करके बताया था कि वो अब इस दुनिया में नहीं रहे।

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने ट्वीट में लिखा था, "वह वास्तव में एक महान कहानीकार थे, हम आपको हमेशा याद करेंगे सर।" कमाल आर खान ने जैसे ही ट्वीट को पोस्ट किया वह तेजी से वायरल होने लगा। उसके बाद जब अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने इस ट्वीट को पढ़ा तो काफी आग बबूला हो गए। और इस ट्वीट का भी उन्होनें केआरके को मुंहतोड़ जवाब देते हुए लिखा, "कल मुझे यमराज के दर्शन हुए... और आज यमराज मुझे खुद घर छोड़कर चले गए। और उन्होंने कहा - अभी तो तुम्हें बहुत फिल्में बनानी हैं। तुम यदि फिल्म नहीं बनाओगे तो आपके आसपास रहने वाले पागल लोग उसका बॉयकॉट कैसे कर पाएंगे। इससे तो उनका जीवन सार्थक नहीं हो पाएगा। उनको सार्थकता देने के लिए आपको धरती पर रहना आवश्यक है। इसलिए मैं तुम्हें वापस छोड़ कर जा रहा हूं।"

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap Twitter) के इस जवाब पर लोग अपने कमेंट्स खूब दे रहे हैं बता दें, डायरेक्टर अनुराग कश्यप भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और वो भी समसामयिक मुद्दों पर अपने बेबाकी अंदाज के बयानबाजी के लिए जाने जाते है। इसके पहले भी वो भी काफी ट्रोल हुए है।