scriptकार्तिक आर्यन पर फिदा हुईं कंगना रनौत, अक्षय-आमिर का उदाहरण देकर की एक्टर की तारीफ | kangana ranaut appreciate kartik aaryan give example of akshay aamir | Patrika News

कार्तिक आर्यन पर फिदा हुईं कंगना रनौत, अक्षय-आमिर का उदाहरण देकर की एक्टर की तारीफ

Published: Apr 02, 2020 04:06:06 pm

Submitted by:

Neha Gupta

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने की कार्तिक आर्यन की तारीफ
अक्षय कुमार (Akshay Kumar) से की कार्तिक की तुलना
कहा- उन्हें आमिर खान होने की जरूरत नहीं

col1.jpg

नई दिल्ली | बॉलीवुड के यंग एक्टर कार्तिक आर्यन हर किसी पर अपना जादू चला रहे हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेसेस भी उनकी तारीफ करते हुए थक नहीं रही हैं। दीपिका पादुकोण के बाद अब कंगना रनौत भी उनपर फिदा हो गई हैं। हाल ही में कंगना ने कार्तिक की खूब तारीफ की, उन्होंने इसमें अक्षय कुमार और गोविंदा जैसे सितारों का नाम शामिल किया है। कंगना ने कार्तिक को नेचुरल टैलेंट बताया।

कंगना रनौत ने कार्तिक की तारीफ करते हुए खिलाड़ी कुमार का नाम भी शामिल कर लिया और फिर गोविंदा का नाम भी लिया। कंगना ने टैलेंटेड लोगों के बारे में बात करते हुए कहा- टैलेंटेड लोग हैं जैसे प्यार का पंचनामा के एक्टर कार्तिक आर्यन, मैंने उनकी फिल्में नहीं देखी हैं लेकिन उनमें टैलेंट है। अक्षय कुमार खिलाड़ी थे, उनका अपनी एक अलग पहचान है उन्होंने आमिर खान बनने की जरूरत नहीं थी, वो अक्षय ही बने रहे और इसी से वो जाने जाते हैं।

कंगना ने कहा- इंसान को खुद की पहचान को बनाए रखना चाहिए। अगर कोई कार्तिक को कॉपी करना चाहे तो वो बन सकता है क्या? नहीं ना। या गोविंदा की नकल करना चाहे तो कर सकता है क्या? नहीं क्योंकि ये लोग सच में टैलेंटेड हैं। मुझे ऐसे ओरिजिनल टैलेंट पसंद है।

बता दें कि कंगना रनौत से पहले कार्तिक की तारीफ दीपिका पादुकोण भी कर चुकी हैं। कार्तिक ने बॉलीवुड में लंबे स्ट्रगल के बाद अपनी पहचान खुद के दम पर बनाई है। आज वो टॉप एक्टर्स की लिस्ट में शुमार हो गए हैं। शायद इसीलिए कंगना का दिल भी उन्होंने जीत लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो