Kangana Ranaut के लिए पंजाब से आया स्पेशल गिफ्ट, देखिए शेयर

By: Sunita Adhikari
| Published: 20 Dec 2020, 02:43 PM IST
Kangana Ranaut के लिए पंजाब से आया स्पेशल गिफ्ट, देखिए शेयर
Kangana Ranaut Punjabi Look

  • हाल ही में कंगना रनौत ने अपना एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें उन्होंने दिलजीत दोसांझ और प्रियंका चोपड़ा पर निशाना साधा था। वीडियो में सभी का ध्यान कंगना का आउटफिट पर भी गया।

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने ट्वीट से तूफान मचाती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी एक वीडियो शेयर की थी। जिसमें उन्होंने एक बार फिर पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ और एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा पर निशाना साधा। साथ ही किसान आंदोलन को लेकर भी अपनी बात कही। लेकिन वीडियो में कुछ लोगों का ध्यान उनके आउटफिट पर भी गया। जोकि पंजाबी फुलकारी लुक था।

कंगना ने यैलो कलर का शूट पहना हुआ था। साथ ही पिंक कलर का दुपट्टा लिया हुआ था। ये शूट उनके लिए पंजाब से आया है। दरअसल, कंगना ने ट्वीट कर बताया कि उनकी जलंधर वाली चाची ने उनके लिए ये तोहफा भेजा था। कंगना ने उसी शूट में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कीं। जिसमें वह अलग-अलग एक्सप्रेशन देती हुईं नजर आ रही हैं। इसके साथ कंगना ने लिखा, बहुत सारे दोस्तों ने मेरे पंजाबी फुलकारी लुक के बारे में पूछा। इस आउटफिट में और तस्वीरें शेयर कर रही हूं। उसके बाद कंगना ने कहा, ये ड्रेस मेरी जलंधर वाली चाची ने गिफ्ट के तौर पर मुझे दी है। ये बहुत खूबसूरत है ना?

बता दें कि इससे पहले कंगना ने जो वीडियो शेयर किया था। उसे लेकर काफी विवाद हो रहा है। दरअसल, अपने वीडियो में कंगना ने कहा कि किसान आंदोलन में आंतकियों ने भी हिस्सा लिया था। वह कहती हैं, 'ये बात तो जाहिर है कि ये आंदोलन पॉलिटिकली मोटिवेटिड था। कहीं न कहीं इसमें आतंकवादियों ने भी हिस्सा लेना शुरू कर दिया था। कंगना आगे कहती हैं, मुझे आंतकियों से शिकायत नहीं है। जो लोग इस देश को तोड़ना चाहते हैं, मुझे उनसे दिक्कत नहीं है। लेकिन मासूम लोग इन्हें खुद को अपनी ऊंगलियों पर नाचने देते हैं। मुझे आप लोगों से शिकायत है। मुझे ये शिकायत है कि मुझे हर दिन अपना इरादा बताना पड़ता है। लेकिन दिलजीत दोसांझ और प्रियंका चोपड़ा से कोई क्यों नहीं पूछता कि ये कौन सी नीति कर रहे हैं। इनसे भी तो पूछिए। जय हिंद।'

Priyanka Chopra