कंगना रनौत ने साधना के लिए बनवाया है घर, तपस्या करना बताया जिंदगी का मकसद

By: Neha Gupta
| Published: 28 Mar 2020, 01:58 PM IST
कंगना रनौत ने साधना के लिए बनवाया है घर, तपस्या करना बताया जिंदगी का मकसद

  • लॉकडाउन नें कंगना रनौत (Kangana Ranaut) कर रही हैं साधना
  • कंगना ने अपना घर साधना के लिए बनवाया है
  • कंगना ने दिए जरूरी लाइफ मंत्रा

नई दिल्ली | कोरोना वायरस (Coronavirus) में लॉक डाउन के चलते जहां सभी सेलिब्रिटीज़ घर का काम करते हुए नज़र आ रहे हैं वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) धार्मिक बाते कर रही हैं। नवरात्रि के मौके पर वो हर दिन एक नया वीडियो जारी कर साधना (Sadhana) के बारे में लोगों को जानकारी दे रही हैं। कंगना ने अपने रिसेन्ट वीडियो में बताया कि जिंदगी का मकसद पैसा कमाना नहीं है बल्कि साधना असली मकसद करना है। उन्होंने कहा जिंदगी आपका सोशल स्टेटस नहीं है।

कंगना रनौत ने बताया कि उन्होंने अपना मनाली का घर खास तौर पर साधना के लिए बनाया है, आजतक उन्होंने ये बात किसी से नहीं कही वरना उनका मजाक बनाया जाता। उन्होंने कहा कि साधना सिर्फ योगियों के लिए नहीं है, इसीलिए मैं साधना में जाती हूं। कंगना ने कहा कि कुछ काम करना लाइफ में जरूरी होते ही हैं लेकिन तपस्या करनी चाहिए, पुराने ज़माने में बच्चों को गुरुकुल में भेजा जाता था। आजकल बच्चे इंस्टाग्राम में लगे हुए हैं, तपस्या की कोई जगह नहीं रह गई है।

कंगना लगातार इस तरह के साधना से जुड़े हुए वीडियो बना रही हैं और लोगों को उसका महत्व बता रही हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना की फिल्म पंगा इसी साल रिलीज हुई थी जिसे दर्शकों के बीच कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी। वहीं तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक की शूटिंग वो कर रही थीं लेकिन कोरोना वायरस के चलते सभी फिल्मों की शूटिंग बंद है। हालात सही होने के बाद सभी स्टार्स अपने काम में फिर से लग जाएंगे।

Show More