scriptकंगना को सता रहा डर, लॉकडाउन से स्थिति हो जाएगी भयावह, शुरू होगी बॉयो वॉर | Kangana ranaut tensed about lockdown | Patrika News

कंगना को सता रहा डर, लॉकडाउन से स्थिति हो जाएगी भयावह, शुरू होगी बॉयो वॉर

locationमुंबईPublished: Mar 29, 2020 02:29:54 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

उन्होंने अर्थव्यवस्था को लेकर भी चिंता जाहिर की।

kangana ranaut

kangana ranaut

एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बयानों को लेकर अक्सर सुर्खयां बटोरती हैं। देश में 21 दिन के लॉकडाउन को लेकर एक्ट्रेस ने अपनी राय रखी है। एक इंटरव्यू के दौरान कंगना ने कहा कि हर कोई इस समय गरीबों के लिए कुछ ना कुछ कर रहा है। साथ ही उन्होंने अर्थव्यवस्था को लेकर भी चिंता जाहिर की।

कंगना को सता रहा डर, लॉकडाउन से स्थिति हो जाएगी भयावह, शुरू होगी बॉयो वॉर
एक्ट्रेस ने कहा-अगर ये लॉकडाउन 21 दिन तक चलता है तो देश आर्थिक नजरिए से दो साल पीछे हो जाएगा। लेकिन अगर ये ज्यादा लंबा खिंचा तो देश के लिए हर नजरिए से भयावह होगा। उनका कहना है कि हम इस समय भी विकासशलील देश हैं, इसलिए कोरोना की मार हमारे लिए किसी बड़े झटके से कम नहीं है।

 

शुरू हो जाएगी बॉयो वॉर
उन्होंने चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि कोरोना के चलते पूरी दुनिया में बॉयो वॉर शुरू हो सकती है। हर कोई एक दूसरे की अर्थव्यवस्था को नीचे गिराने की कोशिश करेगा।

कंगना ने क्वारंटीन वीडियोज बना रहे सेलेब्स पर भी नाराजगी जताई है। उन्होंने कहा, ‘फिल्म स्टार ऐसे भी ‘बेवकूफ’ बनकर घूमते हैं। वे क्या बेवकूफियां कर रहे हैं, उन्हें वो करने दीजिए। लकिन देश में जब भी एक में एक पान्डेमिक सिचुएशन आया है ये विश्व युद्ध से भी बड़ी आपदा है। आपको इसकी गंभीरता समझने की जरूरत हैं।’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो