scriptKangana Ranaut ने प्रधानमंत्री Narendra Modi को बताया अवतार, बोलीं – ‘मैंने अपनी जिंदगी में…’ | Kangana Ranaut Told PM Narendra Modi Incarnation | Patrika News

Kangana Ranaut ने प्रधानमंत्री Narendra Modi को बताया अवतार, बोलीं – ‘मैंने अपनी जिंदगी में…’

Published: Aug 17, 2022 12:44:24 pm

Submitted by:

Vandana Saini

आजादी के खास मौके पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) के भाषण की जमकर तारीफ की। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने उन्हें अवतार बताया। बता दें कि एक्ट्रेस को डेंगू हो गया है।

Kangana Ranaut ने प्रधानमंत्री Narendra Modi को बताया अवतार

Kangana Ranaut ने प्रधानमंत्री Narendra Modi को बताया अवतार

इन दिनों अपने बेबाक बयानों को लेकर पहचाने जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) काफी बीमार हैं। उनको डेंगू हो गया है, जिसके चलते उनको अस्पताल में भर्ती भी करवाया गया है, लेकिन ऐसे में भी उनकी देशभक्ति का जज्बा फीक नहीं पड़ा। उन्होंने बीमार होने के बाद भी तिरंगा लहराया और प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi)का भाषण सुना, जिसकी उन्होंने जमकर तारीफ भी की। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी साझा की थी, जिसमें उन्होंने पीएम मोदी को अवतार भी बताया। साथ ही एक्ट्रेस ने अपने इस पोस्ट में बताया है कि उनके आसपास स्वतंत्रता दिवस कैसे मनाया जा रहा है।
कंगना ने पीएम मोदी के स्पीच की क्लिप भी लगाई है। कंगना ने अपने पोस्ट में लिखा कि ‘अपने कमरे से बाहर नहीं निकल पाई, लेकिन नेशनल सेलिब्रेशन का जज्बा मुझे पर जबरदस्त तरीके से हावी रहा… मेरे होम स्टाफ से लेकर नर्सें, माली सब एक-दूसरे को बधाई दे रहे थे। मैंने सुबह माननीय प्रधानमंत्रीजी का भाषण सुना… कहते हैं ना कि एक इंसान पूरी दुनिया बदल सकता है’।

एक्ट्रेस ने आगे लिखा कि ‘ये बात हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीजी पर लागू होती है। मैंने अपनी पूरी जिंदगी में लोगों में राष्ट्रवाद, कर्तव्य और देशभक्ति का ऐसा उत्साह नहीं देखा। शायद ऐसी ही चेतना को अवतार कहते हैं, जो कि खुद ही ऊपर नहीं उठते बल्कि सैकड़ों, हजारों बल्कि पूरी मानवता का उत्थान करते हैं। जय हिंद’।

यह भी पढ़ें

‘मैं उतना प्रोटेक्टिव…’, Aamir Khan की फिल्म का हाल देख ‘Boycott Brahmastra’ से घबराए Karan Johar; ऐसे सामने आया डर

kangana_ranaut_inner.jpg

साथ ही कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ और क्लिप्स भी शेयर की हैं, जिसमें से एक क्लिप में एक्ट्रेस सोफे पर बैठी नजर आ रहे हैं। वीडियो में उन्होंने व्हाइट कलर का सूट पहना है और वो हाथ में झंडा लहराती नजर आ रही हैं। इसको साथ ही कंगना ने प्रधानमंत्री मोदी के भाषण की क्लिप भी लगाई है।

बता दें कि कंगना रनौत को करीब एक हफ्ते से डेंगू हुआ है। इस बीच भी वे काम करती रहीं। मणिकर्णिका प्रोडक्शन ने कंगना की एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वो काम करती दिख रही थीं। साथ में लिखा था कि उन्हें तेज बुखार है और प्लेटलेट्स भी कम हैं। टीम ने कंगना को इंस्पिरेशन बताया था।

यह भी पढ़ें

Angelina Jolie ने तालिबान से ली सीधी टक्कर!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो