scriptझांसी की रानी के बाद चंद्रगुप्त मौर्य पर फिल्म बनाना चाहती हैं बॉलीवुड क्वीन कंगना | Kangana Ranaut wants to make film on Chandragupta Maurya | Patrika News

झांसी की रानी के बाद चंद्रगुप्त मौर्य पर फिल्म बनाना चाहती हैं बॉलीवुड क्वीन कंगना

Published: Jan 23, 2020 11:51:00 am

Submitted by:

Vivhav Shukla

चंद्रगुप्त मौर्य पर फिल्म बनाना चाहती हैं कंगना
मणिकर्णिका के नाम से खोला है प्रोडक्शन हाउस

कंगना की फिल्म 'मणिकर्णिका' जापान में गाड़े झंडे, ये रेकॉर्ड बनाने वाली पहली भारतीय फिल्म

कंगना की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ जापान में गाड़े झंडे, ये रेकॉर्ड बनाने वाली पहली भारतीय फिल्म

नई दिल्ली। बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। वे जल्द ही फिल्म पंगा (panga) से परदे पर आने वाली है। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था।कंगना (Kangana Ranaut) इस फिल्म के प्रमोशन में काफी ज्यादा व्यस्त हैं। पिछले दिनों अभिनेत्री बिहार की राजधानी पटना पहुंचीं थीं।वहां एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने चंद्रगुप्त मौर्य (Chandragupta) पर फिल्म बनाने की इच्छा जाहिर की।
दीपिका पादुकोण ने किया खुलासा, कहा- जितने समय में मैंने अवॉर्ड लिया, उतनी देर में किसी ने सुसाइड कर लिया होगा

दरअसल, कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी आगामी फिल्म पंगा (panga) के प्रमोशन के लिए पटना पहुंची थी। वहां उन्होंने एक हिंदी दैनिक अखबार द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में फिल्म जगत के बारे में खुल कर बात की। इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने उनसे पूछा कि क्या वे बिहार के किसी ऐतिहासिक व्यक्ति पर कोई फिल्म करना चाहती हैं? जिसके जवाब में कंगना ने कहा कि हां मैं चंद्रगुप्त मौर्य (Chandragupta) पर फिल्म बनाना चाहती हूं’। इससे पहले उन्होंने फिल्म मणिकर्णिका में रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभाया था। हालांकि इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर औसत कमाई ही की थी।
आलिया भट्ट बना रही थी सब्जी, राई चटकते ही लगी चीखने, वीडियो हुआ वायरल

बता दें कंगना ने मणिकर्णिका नाम से प्रोडक्शन हाउस खोला है। अपने इस प्रोडक्‍शन हाउस के लिए कंगना ने मुंबई के पॉश इलाके पाली हिल में 3 मंजिला इमारत ली है। अपने प्रोडक्शन हाउस में वे पहली फिल्म अयोध्या बना रही हैं।हालांकि फिल्म के बारे अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो