करण जौहर की पार्टी स्टार्स पर पड़ी भारी, ड्रग्स का लगा इल्जाम, शर्लिन ने कहा- मैं ऐसी पार्टियों से...
Riya Jain
| Updated: 04 Aug 2019, 08:22:16 AM (IST)
करण जौहर की पार्टी स्टार्स पर पड़ी भारी, ड्रग्स का लगा इल्जाम, शर्लिन ने कहा- मैं ऐसी पार्टियों से...
sherlyn chopra, ranbir kapoor and deepika padukone

करण जौहर (Karan Johar) ने ये वीडियो यह बताने के लिए पोस्ट किया था कि वो अपने सारे दोस्तों के साथ कैसे पार्टी करते हैं लेकिन ये वीडियो उन्हीं को भारी पड़ी।

बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर की पार्टी बी-टाउन की सूबसे मशहूर पार्टियों में से एक होती है। हाल में करण ने एक खास पार्टी रखी थी जिसमें रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण, मलाइका अरोड़ा, शाहिद कपूर, विक्की कौशल और वरुण धवन जैसे कलाकार पार्टी करते नजर आ रहे थे। इस दौरान उन्होंने एक वीडियो भी शेयर की थी। लेकिन वीडियो विवादों से घिर गई थी।

 

karan-johar-party-drugs-troll-sherlyn-chopra-dont-attend-such-parties

करण जौहर (Karan Johar) ने ये वीडियो यह बताने के लिए पोस्ट किया था कि वो अपने सारे दोस्तों के साथ कैसे पार्टी करते हैं लेकिन ये वीडियो उन्हीं को भारी पड़ी। करण के इस वीडियो पर एमएलए मनजिंदर सिरसा ने ट्वीट किया और पार्टी में मौजूद कलाकारों पर यह आरोप लगाया कि ये सभी ड्रग्स के नशे में थे। जैसे ही एमएलए मनजिंदर सिरसा ने बॉलीवुड कलाकारों पर यह आरोप लगाया, वैसे ही इंटरनेट पर बवाल मच गया।

 

vicky-kaushal

अब हाल में इसपर अदाकारा शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने अपना बयान दिया है। उनका कहना है कि वो ऐसी विवादित पार्टियों से अपने आपको दूर ही रखना पसंद करती हैं। शर्लिन ने बताया कि, 'मैं कोशिश करती हूं कि मैं अपने आपको ऐसी बॉलीवुडिया पार्टियों से दूर ही रखूं, मेरे पास ऐसी पार्टियों के लिए वक्त ही नहीं होता है। मैं अपने काम में व्यस्त रहती हूं और अपनी टीम के साथ वक्त बिताना पसंद करती हूं।'

 

karan-johar-party

ऐसी बॉलीवुड पार्टियों के साथ खास बात यह होती है कि अगर आप किसी खास ग्रुप से रिश्ता रखते हैं तब ही इनमें आपको बुलाया जाता है। इस पर भी शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने अपनी राय रखी और कहा, 'मैं इस बात से खुश हूं कि मैं बॉलीवुड के किसी कैंप से नहीं आती हूं। जहां तक ऐसी पार्टियों की बात है तो मुझे वाकई नहीं पता है कि इनको अटेंड करने वाले लोग क्या बातें करते हैं ? मैंने साल 2007 से ही स्मोकिंग छोड़ दी थी और अब मैं अपनी हेल्थ का खास ध्यान रखती हूं। जहां तक बात ड्रग्स की है तो मैं इसके पूरी तरह से खिलाफ हूं।'