scriptडाइट भूल केक खाती नज़र आई करीना कपूर खान, मैनेजर के रोकने पर भी नहीं मानी, देखें वीडियो | Kareena Kapoor Khan Eat Cake And Forgot Her Diet See Her Video | Patrika News

डाइट भूल केक खाती नज़र आई करीना कपूर खान, मैनेजर के रोकने पर भी नहीं मानी, देखें वीडियो

Published: Jan 28, 2020 02:33:41 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

फिटनेस भूल केक खाते हुए नज़र आई करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan)
सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहा है वायरल

करीना कपूर खान डाइट छोड़ खाने लगी केक

करीना कपूर खान डाइट छोड़ खाने लगी केक

नई दिल्ली। बॉलीवुड की फैशन क्वीन और फिटनेस के लिए जानी जाने वाली करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में करीना कपूर खान अपने दोस्तों के साथ केक खाती हुई नज़र आ रही हैं। केक खाती हुई करीना कपूर का ये वीडियो उनके मैनेजर ने पोस्ट किया है। ये वीडियो एक एड शूट के दौरान का है। वैसे वीडियो को देख आपको यकीन नहीं होगा की करीना कपूर खान इतना मीठा भी खाती होगीं।

 

इस वीडियो में करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के पास दो केक दिखाई दे रहे हैं। करीना बेड पर बैठी है जहां एक डिब्बा रखा गया है। जिसमें से करीना केक खाती हुई नज़र आ रही है। उनके फ्रेंडस भी केक खाते हुए रिएक्शन देते हुए नज़र आ रहे हैं। इस वीडियो में उनके मैनेजर उन्हें केक खाने से रोकते भी हैं।

laal singh chaddha

वीडियो के साथ-साथ करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की मैनेजर ने केक के दो खाली डिब्बों की तस्वीरें भी शेयर की है। आपको बता दें कि गुड न्यूज़ में जलवा दिखाने के बाद करीना कपूर खान जल्द ही आमिर खान के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) में भी दिखाई देंगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो